ताज़ा खबरे
Home / pimpri / आयटीआय प्रशिक्षण केंद्र का कायापलट,बनेगा राज्य का मॉडेल

आयटीआय प्रशिक्षण केंद्र का कायापलट,बनेगा राज्य का मॉडेल

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड उद्योगनगरी का शासकीय आयटीआय राज्य का मॉडेल बनेगा। आयटीआय केंद्र को और सुविधाओं से सुसज्ज किया जाएगा। शिक्षकों,कर्मचारियों की समस्या हल की जाएगी। ऐसा आश्वासन पिंपरी विधानसभा के राष्ट्रवादी कांग्रेस विधायक अण्णा बनसोडे ने दिया।
अण्णा बनसोडे ने आयटीआय प्रशिक्षण केंद्र का दौरा किया और शिक्षक दिन के अवसर पर सभी गुरुजनों को शुभेच्छा दी। उत्कृष्ण कार्य के लिए प्रशस्तिपत्र व पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया। गुरुजनों ने इस अवसर पर अपनी समस्याएं रखी। जिसमें 38 शिक्षक (शिल्प निदेशक) पद मंजुर है उसमें से 22 पद रिक्त है। रिक्त पदों पर भर्ती की मांग की। प्राचार्य जगताप ने कहा कि स्थानीय युवकों को रोजगारभिमुख व कौशल्यपूर्ण औद्योगिक प्रशिक्षण देकर तत्काल नौकरी उपलब्ध की जानी चाहिए। इससे उद्योग जगत को कौशल्यपूर्ण मनुष्यबल उपलब्ध होगा।
अण्णा बनसोडे ने आश्वासन दिया कि आयटीआय प्रशिक्षण केंद्र का शीघ्र ही कायापलट होगा। स्थानीय युवाओं को रोजगार से जोडा जाएगा। रिक्त पदों पर यथाशीघ्र भर्ती की जाएगी। संबंधित विभाग के मंत्री से मिलकर सारी मांग और समस्या से अवगत कराऊंगा। शहर का यह केंद्र राज्य का एक मॉडेल बनेगा।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *