ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भाजपा नेता के कत्तलखाने का गोरक्षकों द्धारा पर्दाफाश,700 किलो गोमांस जब्त

भाजपा नेता के कत्तलखाने का गोरक्षकों द्धारा पर्दाफाश,700 किलो गोमांस जब्त


देहूरोड – देहूरोड में आज गोरक्षकों ने 700 किलो गोमांस पुलिस की मदद से जब्त कराया। पिछले कई दिनों से देहूरोड के गांधीनगर में अवैध कत्तल खाना शुरु था। पुलिस ने जाल बिछाकर छापा मारा और 700 किलो मांस जब्त की। एक बैल को काटा गया था जो आधा हिस्सों में कटा मिला। चार बैल जिंदा बरामद हुए। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि मावल तहसील के भाजपा अल्पसंख्यांक सेल के एक पूर्व अध्यक्ष का कत्तलखाना बताया जा रहा है। इस कत्तलखाना का पर्दाफाश करने वाले गोरक्षकों को जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसा आरोप गोरक्षक शिवशंकर स्वामी,शिवांकुर खेर,प्रतीक भेगडे,मंगेश नढे,योगेश शेटे समेत बजरंग दल देहरोड के कार्यकर्ताओं ने लगाए है।
भाजपाई गोवंश,हिन्दूत्व के नाम पर देश भर में खूब कोहराम मचाते है। टीवी चैनल डिबेट में इन मुद्दों पर आक्रामक तेवर दिखाते है और उनका ही भाजपा अल्पसंख्यांक सेल के पूर्व अध्यक्ष का कत्तलखाना पाया गया जिसमें गाय बैलों को सरेआम काटा जाता है। मावल भाजपा ईकाई अपने ऐसे स्थानीय नेता को पार्टी से निकालने का साहस दिखाएगी? सवाल है कि क्या देहूरोड पुलिस को ऐसे कत्तलखाने के बारे में जानकारी नहीं होती?या फिर जानकर अनजान बनने की नौटंकी करती है? जबकि गोरक्षक अपनी जान जोखिम में डालकर गोमांस तस्करों और कत्तलखाना का फर्दाफाश करते है तो मजबूरी में पुलिस को कार्रवाई करनी पडती है।
मावल तहसील के भाजपा अध्यक्ष रवि भेगडे ने इस बारे में कहा कि कत्तलखाना चालक मालक भाजपा का न पदाधिकारी है और नही कार्यकर्ता। भाजपा ने उसे कभी भी नियुक्ती पत्र नहीं दी है। पुलिस की कार्रवाई में भाजपा हस्तक्षेप नहीं करेगी और कोई मदद भी नहीं करेगी। लेकिन भाजपा के नगरसेवक रघुवीर शेलार ने कहा कि आज जिसके कत्तलखाना में छापा पडा वो भाजपा का पूर्व पदाधिकारी था,वर्तमान में उसके पास पार्टी की कोई जवाबदारी नहीं है। कत्तलखाना उसका अपना व्यवसाय है उससे भाजपा का कोई लेनादेना नहीं।

पिंपरी चिंचवड शहर के नए पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश एक तेज तर्रार आयपीएस अधिकारी की पहचान रखते है। क्या ऐसे कत्तलखाना,गोवंश तस्करों पर लगाम लगाएंगे? जिस पुलिस थाने के परिसर में ऐसे अवैध धंधे शुरु है उस थाने के थानेदार पर क्या कार्रवाई करेंगे? ऐसा सवाल शहर की जनता पूछ रही है। शहर में जिस प्रकार से नए पुलिस कमिश्नर की धमाकेदार एन्ट्री हुई और अपराधियों,अवैध धंधे वालों,व्हाईट कालर भूमाफियाओं,कंपनी मालिकों पर दहशत निर्माण करके रंगदारी मांगने वालों को कडी चेतावनी दी है। इससे शहरवासियों को अपने नए पुलिस आयुक्त से काफी आशाएं,उम्मीदें है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *