ताज़ा खबरे
Home / pimpri / शरद पवार ने आयुक्त से कहा…सरकार से क्या मदद चाहिए?

शरद पवार ने आयुक्त से कहा…सरकार से क्या मदद चाहिए?

पिंपरी-देश के पूर्व रक्षामंत्री राष्ट्रवादी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार अचानक पिंपरी चिंचवड मनपा भवन पहुंचे। पालिका में बने कोविड वॉर सेंटर का जायजा लिया। इस अवसर पर आयुक्त श्रावण हर्डीकर ने शहर में कोरोना से संबंधित जानकारी दी। अब तक पालिका की ओर से क्या क्या उपाय योजना शुरु है इस बारे में सविस्तार जानकारी दी।

शरद पवार ने आयुक्त से कहा कि राज्य सरकार की ओर से पिंपरी चिंचवड मनपा को जो भी मदद चाहिए हम मदद देने के लिए तैयार है। कोरोना से संबंधित 50 इंजेक्शन शरद पवार ने देने की घोषणा की। शहर और ग्रामीण परिसरों से कितने मरीज है इसका आंकडा मांगा। साथ ही शहर में कितने वरिष्ठ नागरिक कोरोना से संक्रमित होकर भर्ती है उस बारे में जानकारी मांगी। आयुक्त हर्डीकर ने प्लाज्मा से संबंधित मांग रखी। एक व्यक्ति को प्लाज्मा देने के पीछे लगभग 8500 रुपये खर्च आता है। साथ ही रोजाना 1 करोड के आसपास कोरोना मरीजों व मेडिकल साहित्य के पीछे खर्च का बोझ पालिका पर पड रहा है। आयुक्त ने पालिका की आर्थिक स्थिति के बारे में संकेत दिया।

इस अवसर पर महापौर उषा माई ढोरे,पूर्व महापौर डॉ. वैशाली घोडेकर,डॉ.पवन सालवे,शहर राकांपा अध्यक्ष संजोग वाघेरे,उपमहापौर तुषार हिंगे,पूर्व विधायक विलास लांडे,वरिष्ठ नेता आजमभाई पानसरे,नगरसेवक डब्बू आसवानी,पूर्व महापौर मंगला कदम,अतिरिक्त आयुक्त अजित पवार,संतोष पाटिल,प्रविण तुपे आदि मान्यवर उपस्थित थे।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *