ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अपहरण के बाद हत्या,लाश जमींन में दफनाया

अपहरण के बाद हत्या,लाश जमींन में दफनाया

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर में क्राइम ग्राफ बेकाबू हो चला है। गुंडों,बदमाशों,हत्यारों को अब पुलिस का खौफ नहीं रहा।शहर का चिखली परिसर और कालेवाडी-रहाटणी परिसर मेेंं इन दिनों हत्याओं का दौर अपने चरम सीमा में पहुंच चुका है। वाकड पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले कालेवाडी-रहाटणी में पिछले 23 दिनों में 3 हत्याएं हुई। 20 अगस्त को तापकीर चौक पर शुभम नखाते उम्र 31 की हत्या,1 सितंबर को शुभम साठे उम्र 21 की हत्या कालेवाडी-चिंचवड गांव पुल के पास खूशबू होटल के पीछे की गई। हलांकि यह सीमा चिंचवड पुलिस में है लेकिन मृतक और हत्यारे वाकड पुलिस सीमा के अंतर्गत रहते है।
16 अगस्त को रहाटणी में रहने वाले युवक संतोष अंगरख उम्र 42 की हत्या करके लाश दफनाया गया। इस हत्या का खुलासा 2 सितंबर की रात हआ। उधारी का पैसा न चूकाने पर संतोष का अपहरण करके कासारसाई परिसर में ले जाकर सिर पर पत्थर और जेसीबी बकेट से वार करके निर्मम हत्या की गई। इस हत्या से जुडे गणेश पवार उम्र 37 स्वामी समर्थ कालोनी,तापकीरनगर,कालेवाडी को गिरफ्तार किया गया।साथ ही हत्या में शामिल दो अन्य साथिदारों पर अपराध पंजिकृत किया गया है।
मृतक संतोष अंगरख मेडिकल साहित्य सप्लाई का व्यवसाय करता था। व्यवसाय के लिए आरोपी पवार से कुछ रुपये उधार लिए थे। आरोपी अपना पैसा मांगने दो बार मृतक के घर भी गया था। इस बीच दोनों के बीच कहासुनी हुई। 16 अगस्त के दिन अपने व्यवसाय के सिलसिले में घर से संतोष बाहर निकला। आरोपी पवार अपने दो साथियों की मदद से अपहरण करके सूनसान इलाका कासारसाई ले गया और हत्या करके लाश जमीन में दफना कर सबूत मिटाने का प्रयास किया। इस बीच मृतक संतोष जब घर नहीं लौटा तो आरोपी पवार से बात की मगर कोई समाधानकारक जवाब नहीं मिला। मृतक संतोष इससे पहले घर से निकलकर एक एक महिने बाद लौटा करता था। इसलिए घर वाले इंतजार में थे। लेकिन आरोपी के संदेहास्पद जवाब सुनकर घरवालों को कुछ शंका हुआ। शेषराव अंगरख ने वाकड पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कडी पूछताछ की तो अपहरण,हत्या फिर लाश जमीन में गाडने की बात सामने आयी। वाकड पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *