ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अण्णा बनसोडे ने संभाली कमान,पिंपरी कोर्ट नई इमारत का करेंगे बेडा पार

अण्णा बनसोडे ने संभाली कमान,पिंपरी कोर्ट नई इमारत का करेंगे बेडा पार

पिंपरी-कहावत है कि जहां गुड,चीनी होता है चिटियां वहीं जाती है। राजनीति में जो नेता जाणता राजा बनकर लोगों की सेवा करता है अपने वचन की पूर्ति करता है जनता जनार्दन उसी के पास काम लेकर जाती है। ऐसा ही कुछ पिंपरी विधानसभा के राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक अण्णा बनसोडे के बारे में कहा जा सकता है। बनसोडे अपने जनता दरबार से इन दिनों खूब सुर्खियों में बने है। अब उनके पास पिंपरी कोर्ट बार असोशिएशन का एक शिष्टमंडल कोर्ट की नई इमारत शुरु करने की फरियाद लेकर पहुंचा है।
अण्णा बनसोडे कोई काम पेंडिंग नहीं रखते यह उनके काम करने की शैली है। पिंपरी ऑटोक्लस्टर कोविड सेंटर उद्घाटन में पधारे राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के पास वकीलों का एक शिष्टमंडल लेकर पहुंच गए। एक निवेदन सौंपा और नेहरुनगर में पालिका की इमारत में शुरु होने वाली नए कोर्ट इमारत को सुविधायुक्त बनाकर श्रीगणेश करने की विनंती की। इस इमारत में फर्निचर का काम होना बाकी है। अजित पवार अपने चेला अण्णा बनसोडे की बात कैसे टाल सकते थे। पालिका आयुक्त श्रावण हर्डीकर को आदेश दिए कि बिना विलंब फर्निचर का काम पूरा करके कोर्ट इमारत हस्तांतरित करो। प्राधिकरण-मोशी में नियोजित इमारत और न्यायालयीन कर्मचारी निवास संकुलन इमारत विकसन में लगने वाले 50 करोड की निधि मंजूर करने की विनंती भी अण्णा बनसोडे ने अजित पवार से की। अजित पवार ने अपने चेला बनसोडे की इस निनंती को भी मान्य करते हुए कहा कि विधि व न्याय विभाग की ओर से मांग आने पर यथाशीघ्र निधि मंजूर करके भेजी जाएगी। ऐसा ठोस आश्वासन सुनकर वकीलों का शिष्टमंडल ने दादा और अण्णा के काम करने की कार्यशैली की जमकर प्रशंसा की।
पिंपरी चिंचवड ऍडव्होकेटस् बार असोसिएशन के अध्यक्ष ऍड.दिनकर बारणे,पूवर अध्यक्ष ऍड.संजय दातिर पाटील, बार कौन्सिल ऑफ महाराष्ट्र ऍडव्होकेटस् गोवा के शिस्तपालन समिति सदस्य ऍड.अतिश लांडगे,कोषाध्यक्ष सागर अडागले का शिष्टमंडल अण्णा बनसोडे के नेतृत्व में अजित पवार से मिला।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *