ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे रेल मंडल द्धारा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

पुणे रेल मंडल द्धारा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन


पुणे-पुणे रेल मंडल द्वारा राष्ट्रीय क्रीड़ा दिवस के अवसर पर फिट इंडिया फ्रीडम रन अभियान के तहत दौड़ का आयोजन किया गया। पुणे में संगम पार्क स्थित रेल आवास परिसर में आयोजित की गई इस दौड़ का नेतृत्व मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती रेणु शर्मा ने किया। अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री सहर्ष वाजपेयी तथा श्रीमती नीलम चंद्रा ने भी उनके साथ दौड़ लगाई।

फिट इंडिया फ्रीडम रन भारत सरकार के युवा मामले और खेल मंत्रालय द्वारा शुरू की गई एक पहल है। फिट इंडिया मूवमेंट 15 अगस्त से 2 अक्टूबर 2020 तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन कर रहा है ताकि हम सभी को मोटापा,आलस्य,तनाव,चिंता,बीमारियों आदि से मुक्त करने के लिए फिटनेस को बढ़ावा दे सकें और इस दौड़ के पीछे यह अवधारणा है कि इसे कहीं भी किसी भी समय दौड़ा जा सकता है।
इस दौड़ में वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी डॉ तुशाबा शिंदे,वरिष्ठ मंडल सामग्री प्रबंधक विनोद मीणा,डीजल शेड के वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर भालचंद्र मानकरे सहित बडी संख्या में रेल अधिकारियों,कर्मचारियों उनके परिवार जनों,स्काउट एन्ड गाईड्स,आरपीएफ,सिविल डिफेन्स के जवानों,पुणे मंडल के खिलाड़ियों ने भी उत्साह पूर्वक भाग लिया। इसी प्रकार की एक अन्य दौड़ कोल्हापुर स्टेशन पर भी आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में रेल कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।कार्यक्रम का संयोजन वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर एवं मंडल क्रीडा अधिकारी श्री विजयसिंह दडस ने किया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *