ताज़ा खबरे
Home / pimpri / एकनाथ पवार की धूंआधार बैटिंग,विपक्ष की बोलती बंद

एकनाथ पवार की धूंआधार बैटिंग,विपक्ष की बोलती बंद

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के विभिन्न हॉस्पिटलों में हो रही डॉक्टर भर्ती में 40 लाख रुपये का भाव फूटा है। सत्ताधारी भाजपा के पदाधिकारियों ने मोटी रकम रिश्वत के नाम पर लेकर डॉक्टरों की भर्ती करा रहे है ऐसा सनसनीखेज आरोप पूर्व महापौर योगेश बहल ने लगाया। इस भ्रष्टाचार के खिलाफ न्यायालय में चुनौति दी जाएगी ऐसी चेतावनी बहल ने दी। बहल के आरोपों पर भाजपा की ओर से वरिष्ठ भाजपा नगरसेवक एकनाथ पवार धूंआधार बैंटिंग करते हुए विपक्ष की बोलती बंद कर दी। वायसीएम में किसका कौन कौन से कामों का ठेका चल रहा है बताकर योगेश बहल के आरोपों की हवा निकाल दी।

आपको बता दें कि कल की महासभा में तीन घंटे जोरदार बहसबाजी हुई थी और सत्ताधारियों ने संख्याबल के दम पर डॉक्टर भर्ती वाले विषय को मंजूर कर लिया। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार से करेंगे।पालिका के पीजी कालेज में 75 डॉक्टरों की भर्ती और स्थायी नियुक्तियों से संबंधित विषय पिछले 6 महिनों से चर्चा का विषय बना था। विधि समिति में डॉक्टरों की भर्ती को मंजूरी के लिए 40 लाख रुपये का भाव फूटा था।उस समय भाजपा के कई पदाधिकारी रडार पर थे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का कहना था कि पार्टी की बदनामी न हो इसलिए नियमानुसार विधि समिति में मंजूरी के बाद ही महासभा में भेजा जाना चाहिए। लेकिन कल की महासभा में जब यह विषय मंजूर कराने के लिए पटल पर रखा गया तो जोरदार बहस हुई। योगेश बहल ने भरी सभा में आरोप लगाया कि डॉक्टर भर्तीॅ के लिए 40 लाख रुपये प्रति डॉक्टर भाजपा के पदाधिकारियों ने लिया।

भाजपा की ओर से एकनाथ पवार ने मोर्चा संभाला और कहा कि कई लोगों की दुकान बंद होने जा रही है इसलिए बिना आधार के आरोप भाजपा पर लगाकर केवल बदनामी स्टंटबाजी के अलावा और कुछ नहीं। वायसीएम में ऑक्सीजन पूर्ति का ठेका किसका है? रुबी हेल्थ केअर सेंटर किसका है। घटिया दर्जे का वेटिलेटर पूर्ति करने वाले कौन? यह बात जगजाहिर है। अब किसी से छुपा नहीं। कोरोना काल में अगर 100 डॉक्टर नहीं होते तो शहर की क्या परिस्थति होती? भर्ती के बारे में आरोप करने वालों की सीआयडी,सीबीआय जांच करो। कौन कितना भ्रष्टाचार किया दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। दूसरों पर कीचड उछालने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि हम कितने कीचड के अंदर समाए है। ऐसा एकनाथ पवार ने नहले पे दहला मारकर हवा का रुख मोड दिया और भाजपा के बाजू से जमकर बैटिंग की। शिवसेना के राहुल कलाटे ने डॉक्टर भर्ती घोटाला में 75 करोड का भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया तो मंगल कदम,आशा शेंडगे,अजित गव्हाणे समेत 15-20 नगरसेवकों ने महाबहस में हिस्सा लिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *