ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कालेवाडी हत्याकांड: आरोपियों को 23 तक पुलिस रिमांड,राज तापकीर फरार

कालेवाडी हत्याकांड: आरोपियों को 23 तक पुलिस रिमांड,राज तापकीर फरार

पिंपरी- पिंपरी चिवंचवड शहर के संवेदनशील इलाका कालेवाडी तापकीर चौक में गत रात हुई एक शुभम नखाते की हत्या के मामले में आज वाकड पुलिस ने छठवें आरोपी प्रेम वाघमारे को गिरफ्तार कर ली है। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को 23 अगस्त तक पुलिस रिमांड में भेजने का आदेश दिया। 20 घंटे बीतने के बाद भी भाजपा नगरसेविका का बेटा और इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी राज तापकीर आज भी पुलिस के शिंकजे से कोसों दूर है। यह पुलिस का फेलियर कहें या बचाने का प्रयास?
मालूम हो कि कल 19 अगस्त की रात 9 बजे के आसपास तापकीर चौक धोंडिराज मंगल कार्यालय में वडापाव की गाडी लगाने के झगडे में एक शुभम नखाते की कोयता से निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का मुख्य आरोपी राज तापकीर और प्रेम वाघमारे फरार हो गये थे। जिसमें सेे प्रेम वाघमारे को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शुभम जर्नाधन नखाते उम्र 30 नि.साईबाबा मंदीर,तापकीर चौक,कालेवाडी की हत्या हुई है। जिन लोगों ने हत्या की उनके नाम है- ज्ञानेश्वर राजेंद्र पाटिल उम्र 23 नि.राज तापकीर चाल,तापकीर चौक कालेवाडी,अविनाश भंडारी उम्र 23 बाबासाहेब तापकीर पार्क के पीछे जयमल्हार कालोनी तापकीरनगर कालेवाडी,प्रविण धूमाल उम्र 21 नि.गजानन कालोनी तापकीरनगर कालेवाडी,मोश्वर रमेश आष्टे उम्र 21 नि.बेबी स्कूल के पास,अजय भारत वाकेडे उम्र 23 नि. बाबासाहेब तापकीर बंगला के रुम में,तापकीरनगर कालेवडी के निवासी है। वाकड पुलिस ने 570/2020 भा.व.वि.क. 302,120(ब) 143,147,148,149,आर्म अ‍ॅक्ट धारा 4(25) म.पो.अ‍ॅक्ट धारा 37(1)135 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस की डीसीआर रिपोर्ट के अनुसार तापकीर चौक धोंडिराज मंडल कार्यालय के पास फरार आरोपी राज तापकीर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रचकर ज्ञानेश्वर पाटिल के साथ हुए झगडे को मिटाने के बहाने से फरियादी के बेटे शुभम नखाते को फोनकर बुलाया था। मंगल कार्यालय में सभी आरोपियों ने शुभम नखाते के सिर,चेहरे,हाथ की उंगलियों पर कोयता से प्रहार करके हत्या की। पुलिस उपनिरिक्षक पी.एम. चौगुले ने इस हत्याकांड के मामले में गुनाह दर्ज किया। वाकड के तेज तर्रार सहायक पुलिस निरिक्षक हरिष माने आगे की जांच कर रहे है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *