ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड में गणेशमूर्ति आगमन,विसर्जन जुलूस पर प्रतिबंध

पिंपरी चिंचवड में गणेशमूर्ति आगमन,विसर्जन जुलूस पर प्रतिबंध


पिंपरी- कोरोना महामारी के विकराल रुप को ध्यान में रखते हुए पिंपरी चिंचवड मनपा आयुक्त श्रावण हर्डीकर ने गणशोत्सव पर गाइडलाइन जारी की है। इसके अनुसार गणेशोत्सव के दौरान गणपति आगमन और विसर्जन के जुलूस पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगाया गया है। पालिका की ओर से घाटों की सुविधा समेत अन्य कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं रहेगी। ऐसा आयुक्त हर्डीकर ने अपने गाइडलाइन फरमान में कहा है।
गणेशोेत्सव सरल पद्धति से मनाने के लिए आयुक्त ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर डालकर लोगों से अपील की है। आयुक्त वीडियो के माध्यम से कह रहे हैं कि गणशोत्सव में कोरोना महामारी के ज्यादा फैलने के आसार है। इसे रोकने के लिए पालिका प्रशासन की ओर से जरुरी कदम उठाए जा रहे है। गणपति आगमन और विसर्जन जुलूस पर रोक लगाई गई है। सभी शहरवासी,गणेश मंडल इसका पालन करें।
गणेश मूर्ति घरों में स्थापित करो,घर में पूजा आरती करो और घर में ही विसर्जन करो। अपने शहर की जनता के आरोग्य की कामना करो,कोरोना महामारी को मिलकर आपसी सहयोग से खातमा करने का संकल्प लो। घाटों पर पालिका की ओर से कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं रहेगी। इसलिए विसर्जन घर में ही करें। ऐसी अपील आयुक्त ने की है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *