ताज़ा खबरे
Home / pimpri / दत्ता काका साने की जयंती पर भव्य रक्तदान शिबिर

दत्ता काका साने की जयंती पर भव्य रक्तदान शिबिर


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा में विरोधी पक्षनेता के रुप में डंका बजा चुके राष्ट्रवादी कांग्रेस के तोप स्व. दत्ता काका साने की प्रथम जयंती के अवसर पर उनकी परंपराओं को आगे बढाते हुए चिरंजीव यश साने ने 13 अगस्त को विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया है। परिसर के लोग इस युवाशक्ति की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे है और यश के रुप में काका को देख रहे है।
चिखली के मोरेवस्ती,अंगणवाडी के सामने सावित्रीबाई फुले मनपा स्कूल क्र.92 में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक रक्तदान शिबिर का आयोजन किया गया है। यह कार्यक्रम दत्ता काका साने प्रतिष्ठान व कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित किया गया है। इसके अलावा काका के मित्र परिवार की ओर से अनाथाश्रम में अन्नदान,फलवितरण,वृक्षारोपण जैसे सामाजिक कार्यक्रम करने वाले है। भारी संख्या में लोग रक्दान देकर महादान कार्य में योगदान दें। ऐसी अपील यश साने ने की है। आपको बताते चलें कि 4 जूलाई के दिन कोरोना के कारण दत्ता काका साने का दुखद निधन हो गया था और साने परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा था।
स्व. दत्ता काका साने ने अपने जीवनकाल में प्रण लिए थे कि जब तक शास्तीकर,रेडजोन,अवैध बांधकाम की समय का पूर्ण निवारण नहीं हो जाता तब तक अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उनके पुत्र यश साने इस परंपरा को निभाते हुए आगे ले जाएंगे और इन ज्वलंत मुद्दों के लिए काका की तरह संघर्ष करते रहेंगे ऐसा परिसर की जनता को विश्वास है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *