ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अजित पवार ने की नेहरुनगर कोविड सेंटर का निरिक्षण,काम जल्द पूरा करने का निर्देश

अजित पवार ने की नेहरुनगर कोविड सेंटर का निरिक्षण,काम जल्द पूरा करने का निर्देश

पिंपरी-पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप और कोरोना मरीजों के लिए हॉस्पिल में खाटों की कमतरता को देखते हुए नेहरुनगर के अण्णा साहेब मगर स्टेडियम में राज्य सरकार,पीएमआरडी और पिंपरी चिंचवड मनपा के संयुक्त सहयोग से कोविड सेंटर का निर्माण हो रहा है। इसका निरिक्षण करने के लिए आज उपमुख्यमंत्री अजित पवार पहुंचे। इस मौके पर विभागीय आयुक्त सौरव राव,जिलाधिकारी नवल किशोर राम,मनपा आयुक्त श्रावण हर्डीकर,राकांपा शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे, विरोधी पक्षनेता नाना काटे, उपमहापौर तुषार हिंगे,शिवसेना गुटनेता राहुल कलाटे,योगेश बहल, वैशाली घोडेकर,अजित गव्हाणे, समीर मासुलकर आदि मान्यवर उपस्थित थे।
इस कोविड सेंटर के लिए राज्य सरकार 50 प्रतिशत और पुणे,पिंपरी चिचवड,पीएमआरडी 50 प्रतिशत फंड दे रही है।जिले में कोरोना नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है। यही कारण है कि पुणे और पिंपरी चिंचवड शहर में भव्य कोविड सेंटर का निर्माण किया जा रहा है। नेहरुनगर में एक हजार बेड का कोविड सेंटर का निर्माण कार्य जारी है।
आज अजित पवार ने निरिक्षण किया और काम जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। साथ ही ऑक्सीजन बेड क्षमता को बढाने के लिए कहा। काम पूरा करने के लिए मनुष्य संख्या बल बढाने और बरसात के पानी की निकासी से संबंधित निर्देश भी दिए।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *