ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव,अमिताभ हुए नेगेटिव

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव,अमिताभ हुए नेगेटिव

नई दिल्ली/मुंबई- देश के गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गृहमंत्री अमित शाह ने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुंबई से एक अच्छी खबर भी मिली है कि बीग बी अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। आज नानावती हॉस्पिटल से डिस्चॉर्ज होकर अपने निवास जलसा में घरवापसी किए। पिछले तीन सप्ताह से अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। बेेटा अभिषेक बच्चन,बहू ऐश्वर्या राय बच्चन,पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव थे। जिनका इलाज हुआ और कुछ ही दिनोम में नेगटिव होकर घर लौट गए। उम्रदराज होने की वजह सेे अमिताभ को ठीक होने में 21 दिन का समय लगा।

इधर अमित शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे है। उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं। थोड़ी देर पहले ही अमित शाह ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाए।
राजधानी दिल्ली की स्थिति को उन्होंने पर्सनली मॉनिटर किया। उन्होंने दिल्ली में कई कोविड केयर सेंटर्स और अस्पतालों का दौरा किया था। वह गृह और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों संग बैठक कर कोविड-19 की ताजा स्थिति पर अपडेट लेते थे। लॉकडाउन के बाद देश में अनलॉक की प्रक्रिया को लेकर गाइडलाइंस तैयार करवाने में भी शाह की अहम भूमिका रही है।
एक दिन पहले कार्यक्रम में लिया था हिस्सा। लालकृष्ण आडवाणी से 22 जुलाई के दिन मिले थे। शाह एक दिन पहले ही लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहां उनके साथ मंच पर और भी लोग मौजूद थे।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *