ताज़ा खबरे
Home / pimpri / डांसबार बंद,रोजगार छीना,बेचने लगी ड्रग्स,पुणे में गिरफ्तार

डांसबार बंद,रोजगार छीना,बेचने लगी ड्रग्स,पुणे में गिरफ्तार


पुणे- पुणे पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स सप्लाई के आरोप में एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो पहले मुंबई के डांस बार में डांसर थी। महिला का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उसके पास कोई काम नहीं था और पेट पालने के लिए मजबूरी में उसने यह रास्ता चुना। महिला के साथ उसके एक सहयोगी और 3.3 लाख की मेफेड्रोन ड्रग बरामद की है। ड्रग्स के साथ पकड़ी गई हेमा ने बताया कि लॉकडाउन में उसके पास कोई काम नहीं था और इस काम में अच्छे पैसे मिलने के लालच में वह जुड़ी है। उसका काम ड्रग्स को मुंबई से पुणे तक पहुंचाने का था। पुलिस को शक न हो इसलिए हेमा को एक व्यक्ति के पार्टनर के रूप रहना था।
ऐसे पकड़े गए दोनों आरोपी
एंटी नारकोटिक्स शाखा के अतिरिक्त सीपी अशोक मोराले ने बताया कि चेकिंग के दौरान हेमा और उसके पार्टनर विवेक तुलसीराम लुल्ला (43) ने एक होटल में जाने की बात कही, कारण पूछने पर हेमा घबरा गई्। इसपर पुलिस ने शक के आधार पर उनकी तलाशी करवाई और उनके पास से यह ड्रग्स बरामद की है। जांच में सामने आया कि ये दोनों एक प्राइवेट टैक्सी में मुंबई से पुणे आये थे। इन दोनों पर एनडीपीएस की धारा 8, 21, 22 और 29 के तहत केस दर्ज किया गया है। सोमवार को दोनों आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
बड़े गिरोह से जुड़े हो सकते हैं तार
एसीपी अशोक मोराले ने बताया कि संभव है कि दोनों के तार किसी बड़े गिरोह से जुड़े हो सकते है। पुलिस इन्हें मुंबई से पुणे लाने वाले टैक्सी ड्राइवर से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है। पिछले एक महीने के दौरान पुणे में मेफेड्रोन की जब्ती का तीसरा मामला है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *