ताज़ा खबरे
Home / pimpri / राष्ट्रवादी नगरसेवक दत्ता साने का कोरोना से दु:खद निधन

राष्ट्रवादी नगरसेवक दत्ता साने का कोरोना से दु:खद निधन

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक व पूर्व विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने का आज सुबह कोरोना संक्रमण के चलते दुखद निधन हो गया। पिछले 25 जून से बिरला में इलाज करा रहे थे। इसी बीच उनको नेमोनिया की भी शिकायत हुई। पिछले दो दिनों से सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। वेनटिलेटर पर थे। लेकिन आज कोरोना ने एक जाणता राजा सबका चहेता नेता सामाजसेवक को दुनिया से ले गया।
दत्ता काका साने चिखली मोरेवस्ती प्रभाग से लगातार तीन बार राष्ट्रवादी कांग्रेस से नगरसेवक रहे। घर में पिता,पत्नी, बच्चों का हराभरा परिवार छोड गए। यह खबर शहर में फैलते ही पहले किसी को विश्‍वास नहीं हो रहा था। स्व. साने पिछले दो महिनों से लॉकडाउन के कारण अपने प्रभाग और आसपास के परिसर में जरुरतमंदों को अन्नधान्य, सेनेटाइजर का वितरण किया। प्रभाग में कोरोना मरीजों के पाए जाने पर तुरंत उस परिसर में जाकर लोगों को हरसंभव मदद उपलब्ध करा रहे थे। इसी बीच उनको कोरोना संक्रमण की शिकायत हुई। बिरला हॉस्पिटल में 25 जून से भर्ती थे। लेकिन धीरे धीरे उनकी हालत बिगडती गई और आज सुबह दुखद निधन की घटना की खबर मिली।
विश्‍व श्रीराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालबाबू गुप्ता ने दत्ता साने के दुखद निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की और श्रद्धांजलि दी है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *