ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भ्रष्ट अधिकारियों पर निलंबन की कार्रवाई हो…तुषार कामठे अब चुप क्यों?-संजोग वाघेरे

भ्रष्ट अधिकारियों पर निलंबन की कार्रवाई हो…तुषार कामठे अब चुप क्यों?-संजोग वाघेरे


पिंपरी-पिंपरी चिंचवड मनपा के तीन अधिकारियों के अगर भ्रष्टाचार साबित होता है तो बिना विलंब आयुक्त श्रावण हर्डीकर को निलंबन की कार्रवाई करनी ही चाहिए। राष्ट्रवादी कांग्रेस किसी भी भ्रष्ट अधिकारी और भ्रष्ट्राचार के साथ नहीं है। लेकिन ठेकेदार ने साहित्य खरीदी में मुख्य आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी डॉ. अनिल रॉय समेत 3 अधिकारियों के खाता में पैसा ट्रान्सफर किया ऐसा आरोप लगाने वाले भाजपा के नगरसेवक तुषार कामठे अब चुप क्यों है। इसमें शंका उत्पन्न होती है। कामठे ने आयुक्त को दिए अपने पत्र में 7 दिनों का अल्टीमेटम दिया था वर्ना वो कोर्ट में जाने वाले थे ऐसी धमकी दी थी। 10 दिन बीतने के बाद भी कामठे कोर्ट क्यों नहीं गए? क्या वो मैनेज हो गए? ऐसी ललकार राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे ने की। श्री वाघेरे पालिका भवन में एक पत्रकार परिषद को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ विरोधी नेता नाना काटे, प्रवक्ता फजल शेख उपस्थित थे।
संजोग वाघेरे ने शहर में बढते कोरोना महामारी संकट पर कहा कि समय आ गया है कि हम सब आपसी राजनीति रंजिश को भूलाकर पक्ष-विपक्ष एकजुट होकर कोरोना को भगाने के लिए काम करे। विकास काम को अभी रुकाकर पूरा फोकस शहरवासियों की जान की रक्षा सुरक्षा के लिए कोरोना से निपटने में सक्रियता दिखानी चाहिए। विकास काम हम बाद में भी कर सकते है। अपने शहर की जनता की जान बचाना हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।
संजोग वाघेरे ने मनपा में सत्ताधारी भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि इतनी भयंकर कोरोना महामारी संकट की घडी में भाजपा के लोग शहरवासियों की जान बचाने के लिए सक्रिय दिखाई नहीं दे रहे। अगर कोरोना इलाज के लिए पालिका की तिजोरी भी खाली करनी पडे तो करनी चाहिए। सरकारी व प्रायवेट अस्पतालों में जगह कम पड रही है। आने वाले दिनों में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढने की संभावना है। लेकिन भाजपा भविष्य के लिए पर्यायी जगह की व्यवस्था नहीं कर रही। आने वाले दिनों में 10 हजार पार पॉजिटिव की संख्या होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। खुले मैदान, प्रायवेट कंपनी, संस्थान, स्कुल कालेज को पालिका कोरोना इलाज के लिए अधिग्रहण करना चाहिए। ऐसा सुझाव वाघेरे ने दिए।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *