ताज़ा खबरे
Home / pimpri / महेशदादा लांडगे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए बडे नेता

महेशदादा लांडगे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए बडे नेता


पिंपरी- भाजपा विधायक महेशदादा लांडगे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थेरगांव स्थित बिरला हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए। उनके परिवारजनों की भी जांच की जा रही है। साथ ही पिछले 7 दिनों के अंदर दादा के संपर्क में आने वाले छोटे बडे नेताओं, नगरसेवकों सामाजिक कार्यकर्ता भी जांच के घेरे में आ गए है।
दादा के कोरोना पॉजिटिव की खबर जैसे ही शहर में फैलती है संपर्क में आने वालों की सांसें अटक सी गई गई है. दादा को सांस लेने में तकलीफ और गले में खरास होने की शिकायत होने से सैंपल जांच के लिए भेजा गया था रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। तीन दिन पहले पुणे में शरद पवार के नेतृत्व में एक हाइलेवल की मीटिंग हुई जिसमें अजित पवार, गृहमंत्री अनिल देशमुख, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे समेत पुलिस कमिशनर, पालिका आयुक्त, सांसद,विधायक शामिल थे। इस बैठक में महेश दादा लांडगे भी शिरकत की थी। इसके दो दिन पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस वायसीएम अस्पताल में कोरोना इलाज का निरिक्षण करने आए थे तब महेशदाद उनके साथ साथ रहे। ये सभी बडे नेता डेनजर जोन में है कहना गलत नहीं होगा। इसके अलावा भाजपा के दूसरे विधायक लक्ष्मण जगताप के साथ पालिका आयुक्त हर्डीकर से महेशदादा मिलने आए थे जिसमें शहर के तीसरे राकांपा विधायक अण्णा बनसोडे भी शामिल थे। दादा के संपर्क में भाजपा के कई नगरसेवक भी पिछले 7 दिनों से आए थे।
हलांकि दादा की तबियत ठीक है। कई मान्यवर मिलने गए थे। इसी बिरला हॉस्पिटल में राजनीति के प्रतिद्धंद्धी राकांपा नगरसेवक दत्ता काका साने भी कोरोना का इलाज करा रहे है। इसके अलावा भाजपा के नगरसेविका और दापोडी के राष्ट्रवादी के एक नगरसेवक भी कोरोना की चपेट में आए गए है। अब नेताओं के अंदर कोरोना को लेकर भय का माहौल है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *