ताज़ा खबरे
Home / pimpri / महापौर, सत्तारुढ नेता द्वारा शहर में कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

महापौर, सत्तारुढ नेता द्वारा शहर में कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कोरोना के प्रसार को रोकने और रोगियों की संख्या को नियंत्रित करने के लिए पालिका प्रशासन विभिन्न उपायों को लागू कर रहा है। आज पालिका अवकाश के दिन महापौत माई ढोरे और सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके अपने साथ मेडिकल की एक टीम के साथ चिंचवड में कंटेनमेंट जोन का दौरा किया।

जहां वे नियंत्रण क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस अवसर पर ब प्रभाग अध्यक्षा करुणा चिंचवडे, पूर्व उप महापौर सचिन चिंचवडे, स्वीकृत सदस्य विभीषण चौधरी ब प्रभाग क्षेत्रीय अधिकारी प्रशांत जोशी साथ में नजर आए? उन्होंने चिंचवडे नगर, मुन्जोबा कॉलोनी, हनुमान मंदिर, शिवनगरी, हरिओम कॉलोनी, गणेश कॉलोनी, पंधारकर वास्ती, दलवी नगर, नक्षत्रम भवन, प्रेमलोक पार्क के समागम क्षेत्रों का दौरा किया।

महापौर उषा ढोरे ने क्षेत्र के नागरिकों से पूछताछ की और उन्हें खुद का बचाव व देखभाल करने के लिए कहा। आकर की या नहीं, साथ ही क्या आपके पास साबुन, मास्क उपलब्ध हैं। इसके अलावा, नागरिक महत्वपूर्ण काम करने के बिना घर से बाहर निकलते हैं साथ ही, पार्टी के नेता नामदेव ढके ने कहा कि सभी चिकित्सा अधिकारियों को नागरिकों की उचित देखभाल करनी चाहिए। इसके अलावा, प्रभावित रोगियों के साथ पहले संपर्क व्यक्तियों का तुरंत निरीक्षण करें और क्षेत्रिय कार्यालय टीम द्वारा काम कराके लिया जाना चाहिए। अधिकारी अपनी जवाबदेही को ईमानदारी के साथ निभाएं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *