ताज़ा खबरे
Home / pimpri / राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नगरसेवक कोरोना पॉजिटिव

राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नगरसेवक कोरोना पॉजिटिव

पिंपरी – पिंपरी चिंचवड में कोरोना का कोहराम मचा है। पुणे में शरद पवार के नेतृत्व में हाई लेवल की मीटिंग चल रही है। दूसरी ओर राष्ट्रवादी के लिए एक बुरी खबर भी आयी है। पिंपरी चिंचवड मनपा के राष्ट्रवाद कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जिनका इलाज एक प्रायवेट हॉस्पिटल में हो रहा है। शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए सबसे बडा झटका माना जा रहा है। इस नगरसेवक को राष्ट्रवादी का तोप माना जाता है। बेधडक, बिंदास बोल के महारथी है। पिछले दो महिनों से अपने प्रभाग के नागरिकों के लिए दिन रात सेवा में तत्पर रहे। गरीबों, मजदूरों व जरुरतमंदों को अन्नधान्य वितरण किया। साथ ही अन्य जीवनोपयोगी वस्तुओं का वितरण किया। कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में जाकर लोगों के बीच सेवा कार्य निरंतर करते रहेे। जो जनसेवक होगा जनता के बीच काम करेगा उसे कोरोना होना मतलब काम करने का प्रमाणपत्र है।

    सूत्रों के अनुसार इस नगरसेवक का चचेरा भाई जो उनके कार का चालक भी है पहले कोरोना संक्रमित हुआ बाद में नगरसेवक को गले में तकलीफ होने के कारण सैंपल जांच के लिए भेजा गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक प्रायवेट हॉस्पिटल में भर्ती होना पडा।

    इससे पहले चिंचवड परिसर से भाजपा की एक नगरसेविका व उनके पति समेत परिवार के अन्य सदस्य संक्रमित हो चुके है। कोरोना आम हो या खास किसी को नहीं बक्श रहा। नागरिक सावधानी बरतें, सरकार के गाइडलाइन का पालन करें। कोरोना का प्रकोश शहर में दिन पे दिन बढता जा रहा है। किसी के भरोसे न रहकर करोना से अपनी सुरक्षा खुद करें। सामाजिक दूरी बनाएं रखें, घर से निकलें तो मास्क अवश्य पहनें।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *