ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / राज्य में सीईटीई प्रवेश परीक्षा टली

राज्य में सीईटीई प्रवेश परीक्षा टली

मुंबई- प्रदेश सरकार ने राज्य सामान्य प्रवेश परीक्षा प्रकोष्ठ (सीईटी-सेल) की ओर से ली जाने वाली उच्च व तकनीकी शिक्षा विभाग के विभिन्न विषयों की प्रवेश परीक्षाएं टाल दी है। सोमवार को प्रदेश के शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने यह जानकारी दी। सामंत ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया है। सीईटी-सेल की तरफ से आयोजित की जाने वाली सभी परीक्षाओं की नई तारीखें जल्द घोषित की जाएगी।

सामंत ने कहा कि सीईटी-सेल के माध्यम से हर साल उच्च व तकनीकी शिक्षा विभाग की विभिन्न विषयों के प्रवेश परीक्षा ली जाती हैं। लेकिन पूरे देश और राज्य में कोरोना के प्रभाव के मद्देनजर परीक्षाएं टाल दी गई हैं। विद्यार्थी और अभिभावकों की ओर से परीक्षाएं स्थगित करने की मांग लगातार हो रही थी।

महाराष्ट्र सदन के निवासी आयुक्त बने गोयल
नई दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में अतिरिक्त मुख्य सचिव तथा आयुक्त (निवेश और राजशिष्टाचार) शामलाल गोयल अब महाराष्ट्र सदन के निवासी आयुक्त होंगे। मुंबई में शिवशाही पुनर्वसन प्रोजेक्ट लिमिटेड की प्रबंध निदेशक निधि पांडे की महाराष्ट्र सदन में सचिव तथा आयुक्त (निवेश और राजशिष्टाचार) पद पर नियुक्त की गई है। सोमवार को राज्य सरकार ने दोनों आईएएस अफसरों के तबादले के संबंध में आदेश जारी किया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *