ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड में 10 नए पॉजिटिव, कालेवाडी, मोशी, मोहननगर सील

पिंपरी चिंचवड में 10 नए पॉजिटिव, कालेवाडी, मोशी, मोहननगर सील


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में कल 6 मई के दिन 10 करोना संक्रमितों के मिलने से कोहराम मच गया। स्थानीय प्रशासन के होश उड गए। शहर में अब संख्या बढकर कुल 145 पहुंच गई है। इसमें से 60 लोग कोरोना जंग जीतकर घर लौटे है। बुधवार की शाम 7 बजे तक पालिका के वायसीएम और भोसरी के हॉस्पिटल में कुल 73 मरीजों के भर्ती होकर इलाज कराने का समाचार मिला। पालिका की ओर से जारी प्रेसनोट के अनुसार अब तक 7 लोगों की कोरोना से मृत्यू हो चुकी है। जिन 10 नए कोरोना मरीजों के मिलने की खबर आयी वो मोशी, पिंपलेगुरव, चिंचवड मोहननगर, कालेवाडी परिसर से है।
कालेवाडी फाटा के भारत गैस, सेंट अल्फोन्स स्कूल, फेडरल बैंक, मदर टेरेसा फ्लायओव्हर, पवना नदी, कालेवाडी पिंपरी पुल, सेवा विकास बैंक, पुलिस चौकी परिसर को आज रात से अगले आदेश आने तक सील कर दिया है। केवल अत्यावश्यक सेवा के लिए मुंह में मास्क लगाकर बाहर निकलना अनिवार्य किया गया है।
आपको बताते चलें कि पिंपरी चिंचवड शहर में शुरुआती दौर में कोरोना संख्या 12 थी बाद में एक एक ठीक होकर सारे मरीज ठीक होकर घरवापसी कर गए थे। वायसीएम के कोरोना योद्धाओं ने एक तरह से कोरोना को शहर की सीमा पार खदेडने में कामयाब हो गए थे। मगर दिल्ली के तबलीगी जमात के 23 लोगों के शहर में मिलने के बाद अचानक कोरोना संक्रमितों की संख्या में उछाल आयी जो आजतक कम होने का नाम नहीं ले रही । पिंपरी चिंचवड मनपा प्रशासन युद्दस्तर पर कोरोना महामारी की जंग लड रहा है। हरसंभव उपयायोजना भी कर रहा है मगर हर दिन बढ रही संख्या से दहशत का माहौल हो गया। आज भी लोग सरकार के गाइडलाइन का सरेआम उल्लंघन कर रहे है। शराब की दूकानों के बाहर 1 किमी की लंबी कतार लगा रहे है। पुरुष तो पुरुष महिलाएं भी कतारों में खडी नजर आ रही है। रहाटणी के एक शराब दुकान के सामने महिलाएं भी शराब खरीदने के लिए कतार में खडी देखीं गई जो एक सभ्य समाज के लिए शर्मनाक बात है। हम पश्‍चिमी कल्चर की ओर कैसे बढ रहे है यह ताजा उदाहरण है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *