ताज़ा खबरे
Home / pimpri / रहाटणी के रेम्बो प्लाझा में भीषण आग

रहाटणी के रेम्बो प्लाझा में भीषण आग

पिंपरी- रहाटणी शिवार गार्डन के रेम्बो प्लाजा में आज सुबह शॉर्टसर्किट होने से भीषण आग लगी। देखते ही देखते आग विकराल रुप धारण की और कई कर्मिश्यल कार्यालय दूकानों को अपने आगोश में ले ली। अग्निशामक दल की 2 गाडियों ने भारी कसरत के बाद एक घंटे में आग पर काबू पायी।
आज सुबह तडके 5-30 बजे के आसपास रहाटणी के हायटेैक परिसर शिवार गार्डन के पास रेम्बो प्लाझा में भीषण आग लगी। यह आग तीसरे मंजिल में लगी थी धीरे धीरे आग की लपटें चौथी मंजिल तक पहुंची। लॉकडाउन की वजह से दूकानें, कर्मिशयल कार्यालय बंद होने से अग्निशामक दल के जवानों ने दरवाजा, गेट तोडकर अंदर प्रवेश किए और आग पर 1 घंटे के बाद काबू पाए। पानी के प्लास्टिक के पाईप का स्टॉक, फर्निचर, होटल में रखी कीमती वस्तुएं आदि जलकर नष्ट होने की खबर है।
रेम्बो प्लाझा में पांचवें मंजिल में केबल नेटवर्किंग का कार्यालय है जिसमें लोग काम करते है। अब नीचे उतरने के लिए परेशान है। क्योंकि सीढी पर जलने का मलबा और काला धब्बा राख का ढेर लगा है। बिजली पूर्ति खंडित करने से लिप्ट को बंद किया गया है। अभी तक नुकसान कितना हुआ इसका आंकलन नहीं लगाया जा सका। मगर लॉकडाउन में बंद दूकानें, कार्यालय में आग बुझाने के लिए प्रवेश करने में जो विलंब हुआ उससे ज्यादा नुकसान होने का अंदाज लगाया जा रहा है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *