ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भारतीय सेना ने किया पुणे कलेक्टर का सम्मान

भारतीय सेना ने किया पुणे कलेक्टर का सम्मान

पुणे: कोरोना योद्धाओं को रविवार को भारतीय सेना द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पुणे के जिला कलेक्टर नवल किशोर राम को भी सम्मानित किया गया।
कोरोना के प्रसार के लिए पुलिस, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, सफाईकर्मी, मीडिया प्रतिनिधि लगातार तलाश कर रहे ह््ैं। एक वास्तविक अर्थ में, वे कोरोना योद्धा ह््ैं। इस बीच, उनके सम्मान में, भारतीय सेना ने आज पूरे देश में फूलों की वर्षा करके कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया। पुणे में भी, जिला कलेक्टर नवल किशोर राम को विशेष सम्मान दिया गया, जो कोरोनेशन अवधि के दौरान लगातार काम कर रहे थे।
इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय सेना द्वारा कलेक्ट्रेट के परिसर में सामाजिक दूरी के साथ किया गया था। इस कार्यक्रम में जिला कलेक्टर नवल किशोर राम, निवासी डिप्टी कलेक्टर डॉ.जयश्री कटारे, कर्नल शर्मा, सरकारी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। मेजर जनरल नवनीत कुमार ने कहा, भारतीय सेना ने पुलिस, स्वास्थ्य प्रणाली और सफाईकर्मियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए यह विशेष पहल शुरू की है। कोरोना की लड़ाई में भारतीय सेना आपके साथ है। इस लड़ाई में कोरोना वारियर्स को मजबूत किया जाना चाहिए्।
सेना द्वारा आयोजित पहल के लिए आभार व्यक्त करते हुए जिला कलेक्टर ने कहा, चूंकि पुणे जिले में पहला कोरोना रोगी पाया गया था, इसलिए भारतीय सेना प्रशासन के साथ समन्वय कर रही है। भारतीय सेना जिले में संकट या संकट के समय प्रशासन के साथ रही भारतीय सेना ने आज की कोरोना संकट की स्थिति में प्रशासन का समर्थन करने के लिए काम किया। यह उन सभी का सम्मान है जो कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए काम करते हैं, यह कहते हुए कि यह भारतीय सेना की परंपरा है कि किसी भी कठिन परिस्थिति में साहसी बने्ं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *