ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पूर्व महापौर मंगला कदम समेत 4 लोगों पर अपराध दर्ज

पूर्व महापौर मंगला कदम समेत 4 लोगों पर अपराध दर्ज


पिंपरी- संचारबंदी और लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करके भीड जुटाने के अपराध में निगडी पुलिस थाने में पूर्व महापौर मंगला कदम समेत 4 लोगों पर गुनाह दर्ज किया गया। अमेध सुधीर नेरुरकर नि. संभाजीनगर, कल्पेश गजानन हाने, नि. संभाजीनगर चिंचवड, संतोष शिवाजी वराडी के विरुद्ध गुनाह दर्ज हुआ है।
पुणे के एक अस्पताल से कोरोना संक्रमित दंपत्ति इलाज कराके संभाजीनगर घर को लौटे। लोगों ने पति-पत्नी का संभाजीनगर में भव्य स्वागत किया। फूलों की वर्षो, ढोल नगाडों के साथ जुलुस निकाला गया जिसमें 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए। इसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस की वरिष्ठ नगरसेविका मंगला कदम समेत चारों लोग उपस्थित रहकर अगुवानी करते नजर आए। इस दौरान सरकार के सारे गाइडलाइन की धज्जियां उडाएं। सोशल डिस्टेंशिंग को तार तार किया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रमुख इन चारों लोगों पर गुनाह दर्ज करके बाकी की जांच शुरु कर दी है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।
पुणे, पिंपरी चिंचवड में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा और जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता इस तरह सरकार व जिला प्रशासन के नियमों को तोडने का काम करेंगे। अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई होती तो अन्य प्रभागों में ऐसे ही लापरवाही की घटना होना संभावित था। कार्रवाई से बाकी लोग सबक लेंगे। आगे की जांच निगडी पुलिस कर रही है।
मंगल कदम जैसे वरिष्ठ नगरसेविका दूरदृष्टि रखने और दूसरों को सलाह मार्गदर्शन करने वाली जनप्रतिनिधि खुद ऐसी गलती करेंगी यह बात शहरवासियों को हजम नहीं हो रही। उनके वॉर्ड में एक साथ इतने लोग कैसे एकत्रित हो गए। उनको समझाना चाहिए था ऐसे न करके खुद शामिल हुई यह आश्‍चर्य की बात है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *