ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कोरोना मुक्त पति पत्नी घर लौटे, छोल नगाडों से स्वागत, सोशल डिस्टेंशिंग तार तार

कोरोना मुक्त पति पत्नी घर लौटे, छोल नगाडों से स्वागत, सोशल डिस्टेंशिंग तार तार

पिंपरी- पुणे शहर के एक अस्पताल में कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली नर्स का कुछ दिन पहले रिपोर्ट्स पॉजिटिव आया था। तभी उनके पति की भी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आया। दोनों को 14 दिन के इलाज के बाद आज यह दंपत्ती अपने घर पिंपरी चिंचवड़ शहर के संभाजी नागर परिसर पहुंचा तो लोगों ने ढोल ताशा ज नगाड़े बजाकर, फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया । देखते ही देखते करीबन 100 से ज्यादा लोग एकत्रित हो गए। संचारबंदी और लॉकडाउन का सरेआम लोगों ने उल्लंघन किया। सोशल डिस्टेंसिंग भी तार तार हुई। कहीं कहीं कुछ लोग इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते भी नजर आए मगर ऐसे लोगों पर पुलिस ने भी कुछ नहीं कहा और पुलिस भी खुद शामिल थी। ये हैरानी की बात है।
नर्स और उनके पति की रिपोर्ट 15 अप्रैल के दिन पॉजिटिव मिली थी। आज इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आने पर उन्हें डिस्चॉर्ज किया गया। जब ये दंपत्ति अपने घर संभाजीनगर चिंचवड पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। लोग स्वागत के लिए बडी संख्या में खडे नजर आए। ढोल नगाडों के साथ फूलों की वर्षा करके स्वागत किया।
कोरोना वायरस पर मात देकर घर लौटना बड़ी बात है लेकिन लॉक डाउन के बीच इस तरह का हर्षोल्लहास और रास्तों पर निकलना कितना योग्य है। इसका विचार भी होना चाहिए था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *