ताज़ा खबरे
Home / pimpri / राष्ट्रवादी विधायक बनसोडे पीपीई किट के लिए दिए 50 लाख

राष्ट्रवादी विधायक बनसोडे पीपीई किट के लिए दिए 50 लाख


पिंपरी- पिंपरी विधानसभा के राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक अण्णा बनसोडे ने कोरोना जंग में कूदते हुए आज पीपीई किट खरीदने के लिए 50 लाख रुपये वायसीएम और जिला अस्पताल को दान दिया। यह रकम अपनी विधायक निधी से दी है। कोरोना जंग बहादूरों की रक्षा सुरक्षा हर कीमत पर हो, कोरोना महामारी के विषाणु का नाश हो, जंग लडने वाले जंगबहादूरों को हर हथियार मिले इस उद्धेश्य से इतनी बढी रकम सुपुर्द किया।
अण्णा बनसोडे ने मनपा भवन में वाररुम का निरिक्षण किया। पालिका आयुक्त को निर्देश दिया कि हर हाल में कोरोना संक्रमित की बढती संख्या को रोकना होगा और जो इलाज करा रहे उनको बचाना होगा। हरसंभव कठोर उपाययोजना करने में विलंब न हो।
जान जोखिम में डालकर हमारे पालिका के मेडिकल स्टाफ, स्वास्थ्य कर्मी दिन रात लोगों की सेवा में लगे है। उनके स्वास्थ्य के प्रति हमारी जवाबदेही बनती है। पीपीई किट समेत हर सुविधा उपलब्ध करायी जानी चाहिए। बनसोडे ने लोगों से अपील की है कि वो घर में रहे सुरक्षित रहे घर से बाहर न निकले। सरकार के गाइडलाइन का पालन करें। बनसोडे के साथ वरिष्ठ नगरसेवक व पूर्व स्थायी समिति सभापति डब्बू आसवानी, नगरसेवक अमित गावडे भी उपस्थित थे

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *