ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / ठाकरे का नहले पे दहला.. साधूओं की हत्या पर योगी को फोन

ठाकरे का नहले पे दहला.. साधूओं की हत्या पर योगी को फोन

मुंबई- अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलंदशहर में दो साधूओं की हत्या पर युपी के मुख्यमंत्री योगीनाथ को फोन करके चिंता जतायी और मामला संप्रदायिकता नहीं होना चाहिए इसकी खबर रखने को कहा। कुछ दिन पहले पालघर में 2 साधूओं की हत्या मामले में योगी ने ठाकरे को फोन करके बडी लंबी डिंगे हांकी थी। अब उसी का नहले पे दहला ठाकरे ने मारा।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात कर बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या के मामले में चिंता जताई है। वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि पालघर की तरह इस मामले का सांप्रदायिकरण नहीं होना चाहिए्।
        बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या के मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्दव ठाकरे ने यूपी के अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। उन्होंने साधुओं की निर्ममता से हत्या किए जाने पर चिंता जताई्। गौरतलब है कि बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना के शिव मंदिर में पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगदीश (55 वर्ष) और शेर सिंह (35 वर्ष) रहते थे। सोमवार देर रात दोनों साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई्। लोगों का गुस्सा देखकर मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई्।
वहीं संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, मउत्तर प्रदेश में साधुओं की हत्या के मामले का सांप्रदायिकरण नहीं होना चाहिए्। जैसा कि पालघर के मामले में हुआ था।फ बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में अफवाह के चलते भीड़ ने जूना अखाड़ा के संतों स्वामी कल्पवृक्ष गिरि, स्वामी सुशील गिरि और उनके ड्राइवर नीलेश तेलगड़े को पीट-पीटकर मार डाला था। भीड़ को पीड़ितों पर चोर होने का शक था। इस मामले में एक ओर जहां जमकर राजनीति हुई, वहीं मृतकों के परिवारवाले न्याय की मांग कर रहे ह््ैं।
सीएम योगी ने लिया संज्ञान, दिए निर्देश
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम पगोना में हुई हत्या की घटना का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए ह््ैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में राजू नामक एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया गया है।
विपक्ष ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल
बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या का मामला गरमा गया है। पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मामले पर राजनीति नहीं करने की अपील की है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर तीखा हमला बोला है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *