ताज़ा खबरे
Home / pimpri / 55 उम्र के पुलिस वालों की कोरोना डियुटी से छुट्टी

55 उम्र के पुलिस वालों की कोरोना डियुटी से छुट्टी

मुंबई-मुंबई में डियुटी पर तैनात बुजुर्ग पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर आयी है। जिनकी उम्र 55 साल या अधिक हो तथा 52 साल की उम्र वाले सुगर, बीपी, हार्ट एवंम अन्य मेडिकल समस्या हो ऐसे पुलिस वालों को कोरोना डियुटी से हटाने का अहम निर्णय लिया गया है।
कोरोना महामारी के चलते मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बड़ा अहम फैसला लिया है। उन्होंने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ कर्मचारियों को घर पर ही रहने का आदेश दिया है। उनका कहना है कि जिनकी उम्र 55 साल से ज्यादा है वो बंदोबस्त में ना आए्। साथ ही उन्होंने ऐसे पुलिस कर्मियों जिनकी उम्र 52 साल से अधिक है और जिन्हें शुगर, बीपी, हृदय या अन्य मेडिकल संबंधी समस्याएं हैं, उनको भी घर पर रहने के निर्देश दिए ह््ैं। बता दें कि पिछले दिनों कोरोना महामारी से मुंबई पुलिस के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ये कदम उठाया है।
मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि विश्लेषण में पता चला है कि तीन मृत पुलिसकर्मी और एक अन्य पुलिसकर्मी, जिनका कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, वे 50 साल से ज्यादा उम्र के ह््ैं। इसे देखते हुए, हमने अपने उन पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की रक्षा करने का फैसला किया है- जिनकी उम्र 55 वर्ष से अधिक है और पहले से किसी बीमारी से पीड़ित ह््ैं। ऐसे पुलिस कर्मियों को छुट्टी पर जाने के लिए कहा गया है। अधिकारी ने कहा कि उम्र के कारण इन पुलिसकर्मियों को अधिक खतरा है इसलिए उन्हें इन दिनों के दौरान छुट्टी लेने की अनुमति दे रहे ह््ैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *