ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कालेवाडी मस्जिद के सामने पुलिस पर प्राणघातक हमला

कालेवाडी मस्जिद के सामने पुलिस पर प्राणघातक हमला


पिंपरी – पिंपरी चिंचवड शहर के कालेवाडी मस्जिद के सामने कुछ मुस्लिम युवकों ने डियुटी पर तैनात पुलिस पर प्राणघातक हमला किया। यह घटना आज शाम 5.30 बजे के दरम्यान घटी। इस मामले में वाकड पुलिस स्टेशन में तीन आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता 426/2020 अंतर्गत 353,332,504,506,188,269,270,34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में शंकर विश्‍वसर कलकुटे पुलिस सिपाही अतिक्रमण विभाग पिंपरी चिंचवड शहर ने फरियाद दर्ज करवायी है।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मस्जिद के परिसर में आरोपी युनुस गुलाब अत्तार उम्र 50 नि.श्रीकृष्णा कालोनी कालेवाडी बिना कारण रास्ते में घूम रहा था। पुणे जिलाधिकारी के आदेशानुसार बिना कारण रास्ते में घूमना फिरना अपराध की श्रेणी में आता है। कोरोना महामारी संक्रमण फैलाव का कारण बन सकता है। पुलिस कर्मचारी शंकर कलकुटे ने आरोपी नंबर एक युनुस अत्तार को बिनाकारण रास्ते पर घूमने फिरने का कारण पूछा तो वाद विवाद करने लगा। उसके दो युवा लडके भी पुलिस कर्मचारी से झगडने लगे। मतिन अत्तार पुलिस कर्मचारी का डंडा छीनकर मारने लगा तो मोईन अत्तार लात घूसों से मारा। तीनों आरोपी पुलिस कर्मचारी शंकर कलकुटे को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही सरकारी कामकाज में रुकावट डालने की कोशिश की। वाकड पुलिस में पिता और दो पुत्रों पर अपराध दर्ज किया गया है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरिक्षक सपना देवतळे कर रही है।
इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ हर समाज के लोगों ने घटना की निंदा की और ऐसे लोगों पर सख्त कठोर कार्रवाई की मांग की। कोरोना महामारी संकट की घडी में पुलिस वाले अपनी जान खतरे में डालकर लोगों की जान बचाने में लगे है तो दूसरी ओर पुलिस पर ही हमला किया जाए तो यह निंदनीय है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *