ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी पुलिस चौकी को सेनेटाइजर मशीन दान

पिंपरी पुलिस चौकी को सेनेटाइजर मशीन दान


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के दानवीर भाजपा नगरसेवक संदीप वाघेरे ने पिंपरी पुलिस चौकी को सेनिटाइजर मशीन दान में दी है। आज चौकी में इस मशीन का विधिवत उद्घाटन करके पुलिस विभाग के हवाले किया। इस अवसर पर उप निरीक्षक पुरुषोत्तम चाटे, पुलिस हवालदार कान्हेरे, पोलीस शिपाई गणेश परदेशी, सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण कुदळे, राजेंद्र वाघेरे, सागर गुलवानी, जयेश चौधरी आदि मान्यवर उपस्थित थे।
इस अवसर पर संदीप वाघेरे ने कहा कि कोरोना महामारी संकट के दौर में पुलिस कर्मचारी दिनरात लोगों की सेवा में तत्पर है। अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की जान बचाने के लिए सडकों, चौराहों पर डियूटी कर रहे है। उनका स्वास्थ्य न बिगडे। कोरोना संक्रमण से बचे और पुुलिस चौकी में आने वाले आम नागरिकों को भी बचाएं। इस उद्देश्य से चौकी में सेनिटाइजर मशीन लगाने की संकल्पना मन में आयी और मशीन खुद के पैसे से खरीदकर चौकी के मेन द्धार पर लगाने का काम किया।
इस मशीन की खूबसूरती यह है कि मशीन में लगे बटन को दबाते ही दोनों बाजू से सैनिटाइजर का फौव्वारा निकलता है जो कोरोना जैसे विषाणु वायरस को खत्म करता है। अगर कोई पुलिस कर्मचारी बाहर से चौकी में आता है और उसके कपडे बदन में विषाणू वायरस चिपके होंगे तो एक बटन दबाने से सेनिटाइजर फौव्वारा से विषाणु मुक्त हो जाएगा। साथ ही कोरोना जैसी गंभीर बिमारी के खतरे से भी बच जाएगा।
आपको बताते चलें कि नगरसेवक संदीप वाघेरे की पहचान एक दानवीर के रुप में होती है। नगरसेवक जब नहीं थे तब भी वो अपने खर्च से जरुरतमंदों की मदद करते थे और आज भी परंपरा कायम रखें है। धार्मिक सामाजिक कार्यों में सबसे आगे रहते है। उनका मानना है कि कर्म करते रहना चाहिए हर दिन दुखियों के आंसू पोसते रहना चाहिए। भगवान ने शायद हमको दूसरों की सेवा करने के लिए ही इस लायक बनाया है। पुलिस कर्मचारी हमारे समाज के अहम हिस्सा है। हर संकट की घडी में समाज की सेवा करते है। उनके स्वास्थ्य के बारे में हमको चिंता हुई और सेनिटाइजर मशीन दान में दिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *