ताज़ा खबरे
Home / क्राईम / सीबीआई ने वाधवान भाईयों को सातारा से किया गिरफ्तार

सीबीआई ने वाधवान भाईयों को सातारा से किया गिरफ्तार

मुंबई: सतारा में वाधवान परिवार की क्वारंटीन अवधि 23 तारीख को समाप्त हो जाने के बाद, सीबीआई ने आखिरकार धीरज और कपिल वाधवान के भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया है कि सीबीआई ने उन्हें सतारा पुलिस से हिरासत में ले लिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर जानकारी दी है। अनिल देशमुख ने 22 अप्रैल को कहा था, हमने ईडी और सीबीआई को लिखा है कि वे क्वांटन अवधि के बाद वाधवान परिवार को अपने कब्जे में ले ले्ं। आखिरकार, वाधवान भाइयों को आज सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।
बैंक घोटाले के आरोपी वधावन भाई अपने परिवार के साथ बंद होने के बावजूद महाबलेश्वर पहुंचे थे। महत्वपूर्ण बात यह है कि वाधवान परिवार ने विशेष गृह सचिव अमिताभ गुप्ता से अनुमति पत्र लेकर कार से मुंबई से महाबलेश्वर की यात्रा की थी। मामला सामने आने के बाद गुप्ता को अनिवार्य अवकाश पर भेज दिया गया था। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह भी कहा है कि अमिताभ गुप्ता की जांच रिपोर्ट आज या कल जारी की जाएगी। अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज सौनिक इस मामले की जांच कर रहे ह््ैं। देशमुख ने कहा है कि उनकी रिपोर्ट आज या कल उपलब्ध होगी।
बैंक घोटाले के आरोपी वधावन अपने परिवार के साथ बंद होने के बावजूद महाबलेश्वर पहुंचे। महत्वपूर्ण रूप से, वाधवान परिवार ने विशेष गृह सचिव अमिताभ गुप्ता के अनुमति पत्र के साथ मुंबई से महाबलेश्वर तक कार से यात्रा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेश के अनुसार वाधवान परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। लेकिन वाधवान परिवार को सीबीआई ने हिरासत में नहीं लिया। सीबीआई ने पूरे परिवार को छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि यह संदेह था कि परिवार के कुछ सदस्य कोरोनरी वायरस से संक्रमित हो सकते ह््ैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *