ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कटिंग शेविंग के बाद 6 लोग पॉजिटिव, गांव सील

कटिंग शेविंग के बाद 6 लोग पॉजिटिव, गांव सील

मध्य प्रदेश- नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से की कटिंग-शेविंग, 6 लोगों में फैल गया कोरोना
देश में चल रहे लॉकडाउन में आवश्यक चीजों को छोड़कर सभी काम धंधे बंद हैं लेकिन गांवों में इसका पूरी तरह से पालन नहीं हो रहा। यही कारण है कि एमपी के एक गांव में नाई लोगों की हजामत बनाता रहा और कोरोना का संक्रमण एक से दूसरे में फैलाता रहा।
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। इनमें से 6 केस एक ही गांव के है। गांव के एक नाई ने यह संक्रमण फैलाया है।
दरअसल, खरगोन के बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी. एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा. इस बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई है।
एक ही संक्रमित कपड़ा डालकर बना दी हजामत
बड़गांव में नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिससे उसी गांव के 6 लोग संक्रमित हो गए। गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 और पॉजिटिव केस आए हैं. सुबह जिन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उनमें से दो गोगांवा और एक खरगोन शहर के थे।
पूरा गांव हुआ सील
सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए है। बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए। गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया। इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए है। पूरा गांव सील कर दिया है।
खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई. जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे है। दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए। इनमें से छह एक ही गांव के निकल।
बता दें कि शुक्रवार शाम तक भारत में 23 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के केस हो चुके हैं जिनमें से 700 से ज्यादा मौतें हो गई है। कोरोना संक्रमण के बाद 4 हजार सात सौ से ज्यादा लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *