ताज़ा खबरे
Home / pimpri / महाराष्ट्र में 64 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से 34

महाराष्ट्र में 64 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से 34


मुंबई- राज्य में कोरोना की जंग सडकों पर लड रहे कुल 64 पुलिस वालों को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। इसमें से अकेले मुंबई से 34 पुलिस कर्मी शामिल है। यहां दिन-रात ड्यूटी पर डटे 64 पुलिसकर्मियों की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एक न्युज एजंसी के हवाले से खबर मिली है कि इसमें 12 अधिकारी भी शामिल हैं जबकि 52 कॉन्स्टेबल ह््ैं। इनमें से 34 पुलिसकर्मी अकेले मुंबई से हैं जहां इस वक्त सबसे अधिक कोरोना मरीज ह््ैं। इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आधिकारिक आवास पर तैनात महिला पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाई गई ह््ैं।
मुख्यमंत्री आवास से महिला एएसआई के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एहितायन यहां तैनात 6 और पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, मालाबार हिल्स स्थित सीएम के आधिकारिक आवास वर्षा में दो दिन पहले एक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की तैनाती की गई थी।
सीएम आवास पहुंचा कोरोना
इनका कोरोना सैंपल लिया गया तो एएसआई कोरोना पॉजिटिव निकली्ं। बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी बांद्रा स्थित अपने आवास ममातोश्रीफ में रहते हैं और आधिकारिक कार्यों के लिए वजह से वर्षा आते रहते ह््ैं। मुंबई में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।
मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या 3 हजार पार
यहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3 हजार पार हो गया है। पूरे देश में इस वक्त सबसे अधिक मामले मुंबई से है। 9 अप्रैल से 20 अप्रैल के बीच यहां रेड जोन इलाकों की संख्या में 113 फीसदी का इजाफा हुआ है और ये आंकड़ा 381 से बढ़कर 813 हो गया है।वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,200 के आंकड़े के ऊपर जा चुकी है। वहीं, देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 19 हजार 900 के पार पहुंच गई है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *