ताज़ा खबरे
Home / pimpri / वाकड पुलिस लाइन की एक बिल्डिंग सील, कोरोना पॉजिटिव मिला

वाकड पुलिस लाइन की एक बिल्डिंग सील, कोरोना पॉजिटिव मिला


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना संक्रमण मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। लाख जतन करने के बाद भी पिंपरी चिंचवड मनपा प्रशासन और पुलिस प्रशासन कोरोना के बढते कदम को रोक नहीं पा रहे है। वाकड पुलिस लाइन में एक पुलिस कर्मी का कोरोना पॉजिटिव मिलना पुलिस विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है। पुलिस दूसरों की सेवा व शहरों में नाकाबंदी के दौरान कई लोगों के संपर्क में आते है। आज पुलिस वाले खुद खतरे में पडते नजर आ रहे है।
वाकड के कावेरीनगर में स्थित पुलिस लाइन के वसाहत में एक पुलिस कर्मी का पॉजिटिव मिलने के बाद डीसीपी के अनुसार 1 बिल्डिंग के गेट को सील कर दिया गया। पुलिस लाइन से जुटा बीएसएनएल कर्मचारियों का वसाहत भी है। इस पुलिस कर्मचारी के संपर्क में आने वाले अन्य पुलिस वालों को खोजकर उनकी जांच प्रक्रिया की जा रही है।
नेहरुनगर में एक 55 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पिंपरी चिंचवड शहर में अब तक कुल 64 कोरोना संक्रमित पाए गए जिसमें से 18 मरीज ठीक होकर घर लौट गए बाकी 45 मरीजों का उपचार जारी है। इसमें से 37 लोगों का उपचार वायसीएम हॉस्पिटल में हो रहा है जबकि 8 का उपचार पुणे में चल रहा है। पिंपरी चिंचवड शहर में अब तक 2 लोगों की कोरोना से मृत्यू हो चुकी है। नए की बात करें तो कोरोना संभावित 72 लोगों को भर्ती किया गया है। उनका सैंपल लैब को भेजा गया है। शहर में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या बढने की उम्मीद है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *