ताज़ा खबरे
Home / pimpri / चिखली के लकडी गोदाम में आग, 10 गोदाम जलकर खाक

चिखली के लकडी गोदाम में आग, 10 गोदाम जलकर खाक


पिंपरी- चिखली परिसर में लकडी के गोदाम में आज भीषण आग लगने से 10 गोदाम जलकर खाक हो गये। घटना आज दोपहर 3 बजे की है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि चिखली परिसर के घरों के उपर से लपटें और धूंआ गुजर रहा था। लोगों में दहशत का माहौल था। यह आग पारस के गोदाम में लगी जो आलंदी चिखली रोड पर है।
घटना के तुरंत बाद स्थानीय नागरिकों ने दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गई घटना। जानकारी मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश जारी है
प्राप्त जानकारी अनुसार आलंदी चिखली रोड पर पारस गोदाम गोदाम में यह भीषण आग लगी है। लकड़ी का गोदाम होने से आग की लपटें आसमान छू रही थी। प्रत्यक्षदर्शीयों का कहना था कि अगर कोई छत या बाल्कनी में खडा होकर आग के दृश्य को देखता था तो काले धूंए से उसका मुंह काला हो जाता था और लपटों से चेहरा झुलस जाता था। एक तो भीषण गर्मी उपर से आग की लपटें लोग बेहाल हो गए थे। हालांकि अभी तक आग लगने का प्रमुख कारण पता नहीं चल पाया है दमकल भाग आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे ह््ैं।
चुकी परिसर में आग लगने की यह घटना कोई पहली बार नहीं लगी है इससे पहले भी कई बार इस परिसर में आगजनी की घटनाएं घट चुकी है । गौरतलब यह है कि आगजनी की इतनी घटनाओं के बावजूद भी प्रशासन पहले से सतर्कता क्यों नहीं बरतता और लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ क्यों करता जा रहा है?

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *