ताज़ा खबरे
Home / pimpri / आजमी के गल्फ होटल में पुलिसवाले होंगे क्वारंटाइन

आजमी के गल्फ होटल में पुलिसवाले होंगे क्वारंटाइन


मुंबई- पुलिस के आग्रह का मान रखते हुए बिना विलंब बिना हिचकिचाहट के सपा विधायक अबू आजमी ने अपने कुलाबा वाले गल्फ होटल को पुलिसवालों के क्वारंटाइन के लिए खोल दिया है।
महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व विधायक अबू हाशिम आजमी के होटल में अब पुलिस के जवानों को क्वारंटाइन किया जाएगा। पुलिस के आग्रह पर आजमी ने अपना कोलाबा का होटल पुलिस के जवानों को क्वारंटाइन करने के लिए दे दिया है।
बता दें कि मुंबईकरों को बचाने के लिए पुलिस के जवान अपने परिवार की परवाह न करते हुए खुद दिन रात सड़कों पर डटे हुए ह््ैं। इसी बीच कई पुलिस के जवान कोरोना होने की खबर सामने आ चुकी है। कोरोना बाधित पुलिसवालों का इलाज कोरोना अस्पताल में हो रहा है लेकिन इन कोरोना बाधित पुलिसवालों के संपर्क में आए पुलिस के अन्य जवानों को दूसरी जगह क्वरंटाइन किया जा रहा है।
कोरोना मरीजों के संपर्क में आए पुलिस के जवानों को क्वारंटाइन करने के संदर्भ में कोलाबा पुलिस स्टेशन के आलाअफसरों ने आजमी से उनके निवास पर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान अफसरों ने दक्षिण मुंबई प्रादेशिक विभाग के अंतर्गत पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन करने के लिए आजमी से कोलाबा स्थित उनके गल्फ होटल की मांग की। आजमी ने बिना हिचकिचाहट के अपना गल्फ होटल पुलिस के लिए सुपुर्द कर दिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *