ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड पुलिस से मिला कोरोना पॉजिटिव, हडकंप मचा

पिंपरी चिंचवड पुलिस से मिला कोरोना पॉजिटिव, हडकंप मचा


पिंपरी- पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम ने पुणे के कुछ इलाकों को सील कर दिया था। जिसके बाद एक चिकन की दुकान चलाने वाले शख्स ने तीन-चार बार थाने में जाकर दुकान खोलने की इजाजत मांगी, इस दौरान वह कई पुलिसकर्मियों के संपर्क में आया। अब वह शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
लॉकडाउन के दौरान दुकान खोलने की परमिशन लेने के लिए एक 37 वर्षीय चिकन शॉप का मालिक तीन बार पुणे के पिंपरी पुलिस स्टेशन गया। अब उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिसकर्मियों में खौफ का माहौल है और वे थाना परिसर में लोगों को आने से रोक रहे ह््ैं। यह व्यक्ति खराडवाडी में चिकन की दुकान चलाता था।
पिंपरी-चिंचवाड़ नगर निगम (पीसीएमसी) ने बुधवार को कोविड-19 के कुछ मामलों की सूचना मिलने के बाद खराडवाडी, पडवल नगर और घरकुल क्षेत्रों को सील करने का फैसला किया था। इसी के बाद चिकन की दुकान का मालिक दुकान खोलने की इजाजत लेने के लिए तीन बार थाने गया। वह इसके लिए कई पुलिस अधिकारियों से भी मिला था। पिंपरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर राजेंद्र निकलजे ने कहा कि शख्स अनुमति-पत्र जमा करने के अलावा अन्य कारणों से भी तीन-चार बार आया था। वह पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में भी गया था।
हॉस्पिटल में एडमिट है दुकान मालिक
बुधवार को चिकन की दुकान के मालिक का यशवंतराव चव्हाण मेमोरियल (वाईसीएम) अस्पताल में कोरोना टेस्ट किया गया। तब तक, वह कई पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों के संपर्क में आ चुका था। वाईसीएम अस्पताल के डीन डॉ राजेंद्र वाबले ने कहा, वह व्यक्ति कोरोना टेस्ट कराने के लिए अपनी मर्जी से आया था। उसके सैंपल्स को सुबह ले जाया गया और शाम को रिजल्ट पॉजिटिव आए्। उन्हें अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सभी पुलिसकर्मी कर रहे सरकारी निर्देशों का पालन
दुकान मालिक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जब पुलिस के पास पहुंची, तो सीनियर इंस्पेक्टर मिलिंद वाघमारे ने कहा कि सभी पुलिसकर्मी सरकार द्वारा जारी किए गए सभी उपायों का पालन कर रहे ह््ैं। उन्होंने कहा, हमने ऑफिसर्स से पर्याप्त दूरी बनाए रखने और मास्क और हैंड सैनेटाइज़र का उपयोग करने के लिए कहा है। हमारे पास हर दिन ऐसे पत्र आते रहते ह््ैं। अब तक, हम में से किसी को भी समस्या नहीं हुई है। पीसीएमसी के असिस्टेंट हेल्थ चीफ डॉ. पवन सावले ने पुष्टि की है कि अब तक किसी भी पुलिसकर्मी को आइसोलेट नहीं किया गया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *