ताज़ा खबरे
Home / pimpri / काळेवाडी 14 अप्रैल तक बंद

काळेवाडी 14 अप्रैल तक बंद


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर में कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए शहर के कई इलाकों को सील किया गया है। उसी क्रम में कालेवाडी को 14 अप्रैल तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। आज मध्यरात्री से 12 बजे से कालेवाडी संपूर्ण बंद रहेगी। अप्रैल 12,13,14 तक बंद रखने का निर्णय लिया प्रशासन ने ली है। इसमें मेडिकल,लैब, हॉस्पिटल को छुट रहेगी। बाकी सब्जी, किराना से लेकर अन्य जीवनोपयोगी सभी दुकानें बंद रहेगी।
कालेवाडी के आसपास के परिसर में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद ऐसा निर्णय लिया गया है। कालेवाडी परिसर के चारों तरफ की सीमाएं सील रहेगी। किसी को अंदर व बाहर जाने की इजाजत नहीं रहेगी।
स्थानीय राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक संतोष कोकणे ने इस संकट की घडी में कालेवाडी परिसर में रहने वाले सभी नागरिकों से हाथ जोडकर अपील की है कि मुश्किल की घडी है। घर से बाहर न निकलें। प्रशासन व पुलिस विभाग को सहयोग करें। पुलिस अपना घर परिवार छोडकर दिन रात आपकी सेवा में सडकों, चौराहों पर तैनात है। ताकि राज्य सरकार के संचारबंदी के आदेश को पूरी तरह पालन किया जा सके। लेकिन कुछ शरारती लोग पुलिस व पालिका प्रशासन के मेहनत पर पानी फेर रहे है और सडकों पर बेधडक घुमते है। ऐसे लोगों से भी अपील है कि अपनों की खातिर घर पर रहे और कोरोना जंग की इस लडाई में साथ दें। ऐसी अपील नगरसेवक संतोष कोकणे ने अपने कालेवाडी प्रभाग की जनता से की है। आप लोगों की जीवन सुरक्षा के लिए ऐसे सख्त कदम उठाना पड रहा है। इसमें नागरिक व व्यापारी वर्ग पूरी तरह से सहयोग करें।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *