ताज़ा खबरे
Home / pimpri / मातोश्री के 170 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

मातोश्री के 170 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

मुंबई- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के पास एक चायवाले के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद इलाके में दहशत है। मातोश्री की सुरक्षा में मौजूद करीब 170 पुलिसकर्मियों और एसआरपीएफ जवानों को एहतियातन इलाके से हटा दिया गया है। इसके अलावा पूरे इलाके को सील करके सैनिटाइज किया जा रहा है।
बांद्रा ईस्ट स्थित ठाकरे के मातोश्री आवास से करीब 50 मीटर की दूरी पर ही यह चायवाला अपना ठेला लगाता था। सोमवार को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। बताया जा रहा है कि मातोश्री के सिक्यॉरिटी गार्ड समेत कई सहायक कर्मचारी चाय के स्टॉल पर रोज आते-जाते थे। इसके बाद मातोश्री के ड्राइवर, टेलिफोन ऑपरेटर और ठाकरे परिवार की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के स्वैब सैंपल लिए जाएंगे।
मातोश्री के बाहर जांच करती पुलिस

ठाकरे परिवार के लोग सेल्फ आइसोलेशन में
शिवसेना के एक उच्च पदाधिकारी ने बताया कि ठाकरे परिवार के किसी सदस्य की जांच का अभी कोई प्रस्ताव नहीं है। शिवसेना के एक वरिष्ठ सूत्र ने बताया, मपिछले दो हफ्ते से परिवार के लोग सेल्फ आइसोलेशन में हैं लेकिन मुख्यमंत्री के साथ अन्य स्टाफ भी रहता है जो उन्हें हर दिन रिपोर्ट करता है। इनकी जांच होना जरूरी है।
केंद्रीय मंत्री आठवले का आवास भी है नजदीक
मधुसूदन कालेकर मार्ग पर शारदा संगीत विद्यालय के पास यह टी स्टॉल कई साल लगा हुआ है। मातोश्री में तैनात सिक्यॉरिटी गार्ड भी दिन में कई बार यहां आते-जाते ह््ैं। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का आवास भी इसके नजदीक में है।
इलाके को किया गया सील
सरकारी गेस्ट हाउस में क्वारंटीन किए गए सुरक्षाकर्मी
मातोश्री के सूत्रों के मुताबिक, बंगले पर तैनात सिक्यॉरिटी गार्ड को सरकारी गेस्ट हाउस में क्वारंटीन कर दिया गया है। साथ ही उद्धव, आदित्य और ठाकरे परिवार की सुरक्षा में तैनात पूरी सिक्यॉरिटी बदल दी गई है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से मातोश्री में ही बैठक हो रही थी्ं। सीएम उद्धव ठाकरे भी अधिकतर काम अपने आवास से ही कर रहे ह््ैं।
पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। बीएमसी अधिकारी इसकी भी जांच कर रहे हैं कि अगर टी वेंडर के संपर्क में आने वाला कोई ठाकरे परिवार के सीधे संपर्क में आया हो। कोरोना के लक्षण सामने आने पर चायवाले को चार दिन पहले ही बाल ठाकरे ट्रामा केयर अस्पताल में जांच के लिए गया था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *