ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / सिंचाई विवाद में युवक की हत्या, माता पिता घायल

सिंचाई विवाद में युवक की हत्या, माता पिता घायल

रायबरेली. लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सोमवार को सिंचाई के विवाद में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई्। जबकि, मृतक के माता-पिता व छोटा भाई गंभीर रुप से घायल हुए ह््ैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। साथ ही आरोपियों पर केस दर्ज किया है। सभी की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी है।
ये पूरा मामला रायबरेली के बछरावां थाना अंतर्गत दुलमपुर गांव का है। गांव निवासी शशि कुमार मिश्रा व उनके पड़ोसी मनोज बाजपेयी दोनों के पास ट्यूबवेल है। लेकिन गांव के अधिकतर लोग सिंचाई का काम शशि से ही कराते थे। जिससे मनोज आदि उससे रंजिश मानता था। आज दोनों पक्षो में मामूली बात पर विवाद हो गया और फिर देखते ही देखते लाठियां चलने लगी्ं। जब तक आस पास के लोग बीच बचाव करते शशि बेसुध होकर गिर पड़ा और उसके परिवार के लोग भी घायल हो गए्।
ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शशि के अलावा उसके पिता शीतला प्रसाद, मां अनुपमा, छोटे भाई मनीष को सीएचसी बछरांवा भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने शशि को मृत घोषित कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि गांव के ही लोगों ने हमला कर एक युवक की हत्या की है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए ह््ैं। हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे ह््ैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *