ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे से तबलीगी जमात के 11 सदस्य मस्जिद से फरार

पुणे से तबलीगी जमात के 11 सदस्य मस्जिद से फरार


पुणे- महाराष्ट्र के पुणे जिले की शिरूर तहसील में क्वारंटीन की मुहर लगे तबलीगी जमात के 11 सदस्य एक मस्जिद से भाग गए ह््ैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार उनमें से किसी ने भी पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत नहीं की थी, जोकि देश में कोरोना वायरस के प्रसार का प्रमुख स्रोत बनकर उभरा है।
पुलिस ने कहा कि वह 22 फरवरी से पुणे जिले में थे। पुणे (ग्रामीण) के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, वे मूलरूप से राजस्थान, मध्य प्रदेश और हरियाणा के रहने वाले ह््ैं। उन 11 में से किसी ने भी निजामुद्दीन में हुए कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन उन्हें एक अप्रैल को ऐहतियातन क्वारंटीन में रहने के लिए मुहर लगाई गई थी। उन्होंने कहा, वे 22 फरवरी को पुणे आए थे। छह मार्च तक वे शहर के नाना पेठ इलाके में थे और उसके बाद शिरूर में एक मस्जिद में चले गए थे।
अधिकारी ने कहा कि दिल्ली की घटना के बाद हमने उन 11 लोगों को मुहर लगाकर मस्जिद में अलग रहने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, जिस दिन उन्हें मुहर लगाई गई उसी दिन वे सभी किसी तरह एक वाहन में बैठकर फरार हो गए्। आज जब हमारे लोग जांच के लिए गए तो वे नहीं मिले। अधिकारी ने कहा उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *