ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अखिल भारतीय युवा यादव महासभा की ओर से जरुरतमंदों को अन्नधान्य वितरण

अखिल भारतीय युवा यादव महासभा की ओर से जरुरतमंदों को अन्नधान्य वितरण

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड उद्योगनगरी में तालबंदी में फंसे मजदूरों की सूध लेने के लिए अखिल भारतीय युवा यादव महासभा मैदान में उतरी है। भूखे प्यासे मजदूरों को यह संस्था ढूंढकर उनकी हर जरुरतों को पूरा कर रही है।
     पिछले दो दिनों से महासभा के पुणे जिला अध्यक्ष बी डी यादव और शहर के पदाधिकारी रवि यादव, राजेंद्र यादव, गयाप्रसाद यादव के अथक सहयोग से भूखे प्यासे मजदूरों को आटा, चावल, दाल का पैकेट वितरण किया जा रहा है। निगडी में कुछ लोग लॉकडाउन से परिवार समेत भूखे प्यासे हैं इसकी खबर मिलते ही जिला अध्यक्ष बी डी यादव अपनी टीम के साथ उनके घरों में जाकर खाने पीने की सामाग्री पहुंचाने का काम किया और आज रहाटणी, महाळुंगे में कुछ जरुरतमंदों द्धारा वाट्सअ‍ॅप पर मैसेज पढकर फोन पर संपर्क किया तो उनके लिए अपनी कार में अन्नधान्य की सामाग्री ले जाकर हाथों हाथ दी।
         इस समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। एक एक को बुलाकर पैकेट की सामाग्री दी। कोई भीडभाड़ नहीं होने दिया। अगर किसी भी मजदूर भाई भूखा प्यास परिवार के साथ है तो ऐसे लोगों के बारे में जानकारी दें। ताकि उनको मदद कार्य पहुंचायी जा सके। कोरोना महामारी के इस संकट की घटी में हम सबको मिलकर अपनों की मदद के लिए आग आना चाहिए। ऐसी अपील बी डी यादव ने हमारे संवाददाता के माध्यम से लोगों से की है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *