ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / छोटे बच्चों में कोरोना, आंकडे चौंकाने वाला

छोटे बच्चों में कोरोना, आंकडे चौंकाने वाला

इंदौर- कोरोना अब छोटे बच्चों को निशाना बना रहा है। 3,5,8 वर्ष के बच्चों में कोरोना संक्रमण मिलने से हडकंप मच गया है।बुधवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के 20 नए मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 86 हो गई है। मध्यप्रदेश के इंदौर से आंकडे चौंकाने वाले मिल रहे है। राज्य में बढ़ते आंकड़ों के बीच सबसे चिंताजनक है, राज्य में बच्चों के बीच बढ़ता कोरोना का संक्रमण। मुताबिक 20 नए मामलों में 19 इंदौर से हैं और एक खरगौन से. चिंताजनक बात ये है कि इं

अधिकारियों ने बताया कि इंदौर के तंजीम नगर में रहने वाले इस परिवार के 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन बच्चों की उम्र 3 साल, 5 साल और 8 साल है.बता दें कि कोरोना वायरस के अबतक के संक्रमण पर गौर करें तो उम्रदराज व्यक्ति ही इस बीमारी की चपेट में ज्यादा आते थे। लेकिन अब कम उम्र के बच्चों में हो रहा संक्रमण चिंताजनक है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आज ही कोरोना से संक्रमित 25 साल के एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक बीआरडी अस्पताल में 25 साल का युवक भर्ती था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घॠचण की जांच रिपोर्ट में ये युवक कोरोना से संक्रमित था।

दौर से जो मामले आए हैं उसमें से 9 एक ही परिवार से हैं। इंदौर के कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पराशर ने कहा कि बीमार पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने पुलिसकर्मी की पत्नी और बेटी को अस्पताल के अलग अलग वार्ड में रखा है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *