ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / कोरोना की जंग में भोजपुरी सितारों का मिला साथ

कोरोना की जंग में भोजपुरी सितारों का मिला साथ

लखनउ- देश कोरोना की जंग को लड रहा है। आम हो या खास सब इस जंग की लडाई में अपनी आहूति डाल रहे है. बॉलिवुड के बाद अब भोजपुरी सितारों ने कोरोना जंग को मात देने के लिए कूद पडे है। बडे सभी कलाकारों ने मुख्यमंत्री के आर्थिक सहायता कोष में यथाशक्ति दान देकर जंग के हिस्सेदार और पहरेदार बन बने है। आओ देखते है कि किस कलाकार न कितनी आर्थिक मदद की है।

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक लाख का चेक बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। अक्षरा ने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें वो चेक दिखाती नजर आ रही ह््ैं। अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- ममेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में समर्पित। मैं ये फोटो खुद से शेयर नहीं करना चाहती थी, पर कुछ तथाकथित भोजपुरी इंडस्ट्री के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों की वजह से ये जरूरी हो गया कि शेयर किया जाए्।फ रवि किशन सांसद और अभिनेता रवि किशन ने भी अपने एक माह की सैलरी और एक करोड़ की सांसद निधि दान की है। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत के कामगारों को राशन सामग्री वितरण किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है, मकोरोना-आपातकाल के इस दौर में मानवता को बचाने के लिए सभी सामर्थ्यवानों को मदद के लिए आगे आना चाहिए्। कोई भूखा न रहे, सबका इलाज ठीक से हो सके, इसके लिए मैंने भी पीएम रिलीफ फंड में अपनी एक माह की सैलरी दान की है। सभी देशवासियों के स्वास्थ्य की कामना करता हू्ं। घर में रहे्ं। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई्।

आम्रपाली दुबे अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी कोरोना की लड़ाई में मदद के लिए आगे आई ह््ैं। उन्होंने ढाई लाख रुपये मदद की घोषणा की है। इसमें से एक लाख रुपये उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में, एक लाख रुपये बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में और 50 हजार रुपये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का एलान किया है। भोजपुरी स्टार निरहुआ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अपनी एक महीने की सैलरी डोनेट करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वो जितना एक फिल्म से कमाते हैं, वो सारी राशि पीएम रिलीफ फंड में दे देंगे। बॉलिवुड से अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ जैसे कई बड़े सितारे मदद के लिए आगे आ चुके ह््ैं। बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी कलाकार भी लगातार आर्थिक मदद कर रहे ह््ैं।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *