ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड से 32 लोग तबलीगी जलसे में शामिल, 14 मिले,18 लापता

पिंपरी चिंचवड से 32 लोग तबलीगी जलसे में शामिल, 14 मिले,18 लापता


पिंपरी- दिल्ली में तबलीगी जमात नामक एक धार्मिक जलसे में करीबन 2 हजार लोग शामिल हुए्। जिसमें से 24 लोग पहले से ही कोरोना पॉजिटिव लोग थे। अब 2000 हजार लोग के संपर्क में आने के बाद कितने लोग संक्रमित हुए होंगे अंदाजा लगाना संभव नही्ं। लेकिन दिल्ली में कोरोना के चलते फिरते 2000 हजार बम घूम रहे है।
इस धार्मिक जलसे में पिंपरी चिंचवड शहर से 32 नागरिक शामिल हुए थे। जो 15 मार्च को दिल्ली से लौटने के बाद गायब हो गए । पिंपरी चिंचवड मनपा प्रशासन इसमें से 14 संदेहास्पद लोगों को ढूंढ निकाला है। सबको अपनी निगरानी में लेकर कोरोना की जांच प्रक्रिया की जा रही है। उनके नाक, गले से द्रव के नमुने को एनआयवी के पास भेजा गया है। पालिका प्रशासन को जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है। लोग पिछले 15 मार्च से शहर में घूम रहे थे। ना जाने कितनों के संपर्क में आए होंगे। अभी भी 18 लोग गायब है जिनकी युद्धस्तर पर खोजबीन हो रही है। ये वो लोग है जो चलते फिरते कोरोना बम है। शहरवासियों से सावधानी बरतने की अपील की गई है। किसी को इनके बारे में जानकारी मिले तो पुलिस अथवा पालिका प्रशासन को तुरंत खबर करने की अपील की गई है।
मालूम हो कि पिछले 11 दिनों से पिंपरी चिंचवड शहर में एक भी कोरोना का संक्रमित का नया मरीज नहीं मिला था। शहर कोरोना मुक्ति की ओर बढ रहा था। लेकिन तबलीगी जलसे में शहर से 32 लोगों का शामिल होना फिर शहरवापसी होने फिर गायब हो जाना और 32 में से 14 लोगों का मिलना स्थानीय प्रशासन की चिंता बढा दी है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *