ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / बुरी खबर! पुणे में कोरोना से पहली मौत

बुरी खबर! पुणे में कोरोना से पहली मौत

पुणे-महाराष्ट्र में सबसे पहले पुणे और पिंपरी चिंचड शहर में कोरोना के मरीज पाए गए। डॉक्टरों की चमत्कारी शक्तियों की वजह से अब तक एक भी मौत नहीं हुई। पिछले 10 दिनों से एक भी नया मरीज नहीं आया। मगर आज पुणे से एक बुरी खबर से सबको हिलाकर रख दिया। पुणे शहर में कोरोना से पहली मौत आज हुई। दीनानाथ अस्तपताल में मरीज का इलाज 22 मार्च से चल रहा था लेकिन आज 52 वर्षीय व्यक्ति कोरोना के सामने हार गया। मौत की पुष्ठि महापौर मरलीधर मोहोल ने कर दी है।

पुणे में कोरोना वायरस से संक्रमित 52 साल के एक शख्स की मौत के साथ ही महाराष्ट्र में संक्रमण से मृतकों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। इससे पहले गुजरात और पश्चिम बंगाल में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीजों ने सोमवार को दम तोड़ दिया। देश में अब तक कोरोना संक्रमित 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से पीड़ित ‘22 मार्च को व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। पुणे में एक अस्पताल में सोमवार को उनकी मौत हो गई्।’ पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने बताया कि व्यक्ति कोथा। अधिकारी ने बताया, दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *