ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / मोदी ने ममता की पीठ थपथपाई

मोदी ने ममता की पीठ थपथपाई

कोलकाता-राजनीति से परे कोरोना के इस संकट की घडी में ममता बनर्जी पश्‍चिम बंगाल की मुख्यमंत्री होने के अपने पूरे कर्तव्यों का पालन कर रही है। खुद मैदान में उतरकर लोगों के बीच जाकर कोरोना से लडने उपाय योजना समेत स्वास्थ्य मेडिकल विभाग के कार्यों का जायजा ले रही है। साथ ही कोई भूखा न सोए उसका पूरा इंतजाम अपनी देखरेख मेम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने इन्हीं कार्यों को देखकर काफी प्रभावित हुए और ममत दीदी की प्रशंसा की और पीठ थपथपाई।
       कोरोना वायरस से संक्रमण के 10 मामले सामने आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल सरकार की तारीफ की है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से फोन पर बात की और प्रदेश के हालात के बारे में जानकारी ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बातचीत के दौरान कोविड-19 को फैलने से रोकने में राज्य सरकार के कदमों की तारीफ की। मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी।
लेटेस्ट कॉमेंट
कुछ भी हो सब मिलकर काम करेंगे सहयोग करेंगे तभी बच सकते ह््ैं। अपना ध्यान रखे्ं।ज़रूरतें कम करें जिससे बाहर कम से कम जाना पड़े।
सूत्रों ने बताया कि मोदी ने बातचीत के दौरान राज्य में मौजूदा हालात का जायजा भी लिया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन के दौरान नागरिकों की मदद के लिए तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा उठाये गये कदमों की प्रशंसा की।
अमित शाह और विदेश मंत्री ने भी की चर्चा
सूत्रों के अनुसार दोनों नेताओं की बातचीत करीब दस मिनट चली। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी ममता बनर्जी से बात की और राज्य की स्थिति की जानकारी ली।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *