ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कोरोना को मात देने पूर्व नगरसेवक अरुण टाक उतरे मैदान में

कोरोना को मात देने पूर्व नगरसेवक अरुण टाक उतरे मैदान में


पिंपरी की झुग्गी झोपडयिों में मोर्चा संभाला
कीटनाशक दवाईयों, औषधि, प्रेशर मशीन से फैव्वारा का छिडकाव
पालिका आरोग्य विभाग,पुलिस विभाग,जामा मस्जिद का मिला सहयोग
कोरोना से बचने का चलाया घर घर जनजागृति अभियान


पिंपरी- कोरोना वायरस महामारी के संकट की घडी में पिंपरी कैम्प के पूर्व नगरसेवक अरुण टाक झुग्गी झोपडियों में कोरोना से बचने का घर घर जनजागृति अभियान की कमान संभाल ली है। स्लम एरिया में मोर्चा संभालते हुए रास्तों,सडकों, बस्तियों में कीटनाशक दवाईयों का छिडकाव, औषधी, सेनेटायजर मिक्स पानी का फौव्वारा जैसे कई प्रशंसनीय कार्य आज करते दिखाई दिए। इस काम में पालिका आरोग्य विभाग, पुलिस विभाग, जामा मस्जिद का भी सहयोग मिला। पालिका आरोग्य विभाग के एरिया इन्पेक्टर विकास शिंदे, पुलिस अधिकारी दुलारे साहब, नीमगेरे, जामा मस्जिद के हाजी मलंग शेख,अब्दुल शहबुद्दीन शेख, बिट्टू कल्याणी आदि मान्यवरों ने भी अरुण टाक के कंधे से कंधा मिलाते हुए कोरोना महामारी से अपने लोगों अपनी बस्तियों को बचाने के लिए मैदान में डटे दिखे।
इस अवसर पर अरुण टाक ने हमारे संवाददाता से बातचीत में ़कहा कि कोरोना संकट की घडी में सारे पूर्व व वर्तमान जनप्रतिनिधि राजनीति को बाजू रखकर देशहित, जनहित में आगे आएं और झुग्गी झोपडियों में रहने वाले लोगों की हरसंभव मदद करें। लॉकडाउन से दिहाडी मजदुर, कामगार वर्ग घर बैठा है। उनके पास काम नहीं, पैसा नहीं, भूखे प्यासे बच्चे महिलाओं को मदद के लिए हाथ बढाएं। साथ ही व्यापारी वर्ग को भी आवाहन किया कि अन्नधान्य, पानी, मास्क आदि का वितरण करके मानवता, इंसानियत का परिचय दें।
आज 28 मार्च सुबह 10 बजे से पूर्व नगरसेवक अरुण टाक अपने साथियों के साथ पिंपरी कालेवाडी पुल, जामा मस्जिद परिसर, सुभाष नगर परिसर, मिलिंदनगर बिल्डिंग आदि क्षेत्रों में कीटनाशक दवाईयों का छिडकाव, साफसफाई, औषधियुक्त प्रेशर मशीन द्धारा फौव्वारा मारकर परिसर को स्वच्छ साफ सुधरा करने में अपना श्रमदान किया। घर घर जाकर लोगों को कोरोना से कैसे बचें?क्या क्या सावधानियां रखें इस बारे में जनजागृति की। क्षेत्र की जनता अरुण टाक के इस नेक कार्यों को सलाम कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *