ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कोरोना वायरस पर पिंपरी पालिका अधिकारियों-पदाधिकारियों की हायटेक बैठक

कोरोना वायरस पर पिंपरी पालिका अधिकारियों-पदाधिकारियों की हायटेक बैठक

पिंपरी- विश्वभर में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। भारत देश में अब इसके मरीज चिन्हित होने लगे है। इसकी खबरदारी लेने और पूर्व नियोजन यंत्रणा को सुसज्ज रखने के लिए आज पिंपरी चिंचवड मनपा के वैद्यकीय विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और सत्तारुढ भाजपा के महापौर समेत पदाधिकारियों की हायेटक मीटिंग यशवतं राव चव्हाण हॉस्पिटल में हुई। मनपा के आरोग्य व वैद्यकीय विभाग की ओर से क्या क्या उपाय योजना की गई है

इसका निरिक्षण करने आज महापौर उषा माई ढोरे के साथ सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके, स्थायी समिति सभापति संतोष लोंढे, पूर्व सभापति विलास मडेगिरी, अतिरिक्त आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी डॉ. पवन सालवे, अधिष्ठाता डॉ. राजेंद्र वाबडे, डॉ. मारुति गायकवाड, डॉ. अनिकेत लाठी, प्रवीण सोनी, डॉ निरंजन पाठक आदि उपस्थित थे।

उपाय योजना के बारे में डॉ. वाबडे ने बताया कि वायसीएम में कोरोना से संबंधित आयसोलिशन वॉर्ड तैयार किया गया है। इसमें 8 खाट की व्यवस्था है जिसमें 4 महिला और 4 पुरुष के लिए आरक्षित रखा गया है। शहर में जनजागृति के लिए 165 जगहों पर फलक, डेढ लाख कोरोना वायरस के फैलाव व बचाव संबंधित पत्रक का वितरण शुरु हो चुका है। हॉस्पिटल में एन.95 ट्रीप्पल लेयर मास्क काफी मात्रा में उपलब्ध है। नागरिकों को सावधानी बरतने के लिए हाथ मिलाना टालना, छींकते व खांसते समय मुंह में रुमाल रखने का आवाहन किया गया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *