ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे के कोथरुड में उर्मिला मातोंडकर के बयान पर बवाल

पुणे के कोथरुड में उर्मिला मातोंडकर के बयान पर बवाल

पुणे. फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकी अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने गुरुवार शाम को पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि महात्मा गांधी की हत्या एक ‘हिन्दू’ ने की थी। वे सीएए और एनआरसी के विरोध में आयोजित एक गोष्टी में बोल रही थीं।  

इसी कार्यक्रम में बोलते हुए उर्मिला ने कहा, गांधी जी की हत्या करने वाला हिंदू था,  गांधी आज भी हमारे बीच मौजूद है और उन्हीं के विचारों पर हम चल रहे हैं। महात्मा गांधी ने हमें प्यार करना सिखाया लेकिन आज भी उनके विचारों की हत्या हो रही है।’ उर्मिला ने आगे कहा, ‘महात्मा गांधी के सामने सभी नतमस्तक होते हैं, उन्होंने हिन्दू धर्म को निभाया लेकिन उनकी एक हिंदू ने ही गोली मारकर हत्या की। हिन्दू-मुस्लिम द्वेष लेकर यहां

देश आगे नहीं बढ़ सकता।’

आगे उर्मिला ने कहा कि सीएए और एनआरसी कानून मुस्लिम विरोधी दिख रहा है वह मुस्लिम विरोधी तो है ही लेकिन गरीब लोगों के खिलाफ भी दिख रहा है।

हिन्दू राष्ट्रसेना के कार्यकर्ताओं ने किया कार्यक्रम का विरोध
नागरिकता कानून के विरोध में आयोजित इस कार्यक्रम को लेकर हिन्दू राष्ट्रसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान उनकी आयोजकों संग हाथापाई भी हुई, जिसके बाद पुलिस ने तकरीबन दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *