ताज़ा खबरे
Home / pimpri / योगी के खास, हिंदू वाहिनी के पूर्व चीफ SP में गए

योगी के खास, हिंदू वाहिनी के पूर्व चीफ SP में गए

लखनऊ– उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) ने सत्ताधारी बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। कभी सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी रह चुके सुनील सिंह के एसपी में शामिल होने के बाद पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही हिंदू युवा वाहिनी के लोग बीजेपी के असली इरादों को बेनकाब करेंगे।
टॉप कॉमेंटसत्ता के लालची ये क्या खोलेंगे पोल, अखिलेश यादव की पोल खुल चुकी है, मुस्लिमों के वोट के लिए देश विरोधी हो चुके हैं हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह के एसपी में शामिल होने का स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘आदित्यनाथ सरकार के अब गिनती के दिन बचे हैं और उल्टी गिनती पहले ही शुरू हो चुकी है। मुझे खुशी है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अब एसपी के साथ हैं और मुझे उम्मीद है कि वे बीजेपी के असली इरादों से पर्दा हटाते हुए उसकी पोल खोलेंगे।’

2017 में हिंदू युवा वाहिनी से निकाले गए थे सुनील
तीन साल पूर्व योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम बनने से पहले सुनील सिंह की गिनती उनके सबसे करीबी लोगों में होती थी। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके सुनील ने शनिवार को एसपी की औपचारिक सदस्यता ली। अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की मौजूदगी में उन्होंने एसपी का दामन थामा। 2002 में योगी आदित्यनाथ ने हिंदू युवा वाहिनी संगठन बनाया था। जनवरी 2017 में अनुशासनहीनता के आरोप में सुनील को संगठन से निष्कासित कर दिया गया था। बाद में सुनील ने हिंदू युवा वाहिनी भारत नाम से अपना अलग संगठन बनाते हुए खुद को इसका राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *